Tuesday, 21 May 2024

नोएडा वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, खुला पहला मेट्रो रेस्तरां

Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा के रहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। मंगलवार को नोएडा एक्वा लाइन के मेट्रो…

नोएडा वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, खुला पहला मेट्रो रेस्तरां

Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा के रहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। मंगलवार को नोएडा एक्वा लाइन के मेट्रो स्टेशन सेक्टर 137 पर ट्रेन के कोट में अब लोग खानपान का जायका ले सकेंगे। मंगलवार को नोएडा मेट्रो के एमडी और सीईओ नोएडा प्राधिकरण लोकेश एम ने किया औपचारिक शुभारंभ किया। नोएडा में शुरू हुए इस कोच रेस्त्रां की शुरुआत मेट्रो के राजस्व को बढ़ाने में भी मददगार होगा। इसे निजी एजेंसी की मदद से चलाया जाएगा। नोएडा में बने इस कोच रेस्त्रां में अलग अलग खाने के लिए लाइव बार का आनंद भी लोग ले सकेंगे।

इस बारे में जानकारी देते हुए एमडी लोकेश एम ने आयोजन के समय कहा कि यहां मेट्रो कोच सटीक अनुभव होगा। यह पहल न केवल नोएडा के भोजन परिदृश्य में एक नया आयाम जोड़ती है बल्कि नवाचार और ग्राहक संतुष्टि के प्रति एनएमआरसी की प्रतिबद्धता को भी मजबूत करती है।

इस हिसाब से तय होगा किराया

नोएडा में शुरू हुए मेट्रो नुमा कोच के अंदर रेस्तरां में 50 लोगों के लिए एक साथ बैठकर खाने-पीने की सुविधा है। इसमें लोग जन्मदिन, बिजनेस बैठक आदि पार्टी भी आयोजित कर सकेंगे। एक्वा लाइन पर चलती मेट्रो में भी जन्मदिन और अन्य तरह की पार्टी करने की सुविधा है। इसके लिए घंटे के हिसाब से किराया तय है। जिसे आप अपने कार्यक्रम में लगने वाले समय के अनुसार बुक कर सकते हैं।

Noida News

कंपनी को प्रति माह देना होगा किराया

नोएडा-ग्रेनो मेट्रो एक्वा लाइन की राइडरशिप इन दिनों 55 हजार से ज्यादा चल रही है। साल 2019 में शुरुआत के समय यह राइडरशिप आठ से दस हजार थी। रेस्तरां चलाने का जिम्मा सिटी सुपर मार्ट कंपनी को दिया गया है। कंपनी को प्रति माह के आधार पर किराया देना होगा।

नोएडा वासियों के लिए खुशखबरी, मेट्रो कोच रेस्तरां का हुआ शुभारंभ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post