Saturday, 25 May 2024

किडनैपिंग की रील बनाने पर पहुंचे जेल

Noida News :  सोशल मीडिया पर छा जाने की चाहत में लोग कानून का उल्लंघन कर रील्स बनाने लगे है।…

किडनैपिंग की रील बनाने पर पहुंचे जेल

Noida News :  सोशल मीडिया पर छा जाने की चाहत में लोग कानून का उल्लंघन कर रील्स बनाने लगे है। इस बार एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया वायरल जिसने पुलिस के भी होश उड़ा दिये। वीडियो में एक युवक एक अन्य युवक का अपहरण कर कार में बैठाने का प्रयास कर रहा था। जबकि वहां खड़ा तीसरा युवक पूरे मामले को रिकॉर्ड कर रहा था।

क्या है पूरा मामला ?

इसका वीडियो को घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करते हुआ लिखा कि नोएडा के भरे बाजार में एक युवक का अपहरण हो गया है। अपहरण की सूचना मिलते ही सेक्टर-20 पुलिस भागी-भागी मौके पर पहुंची और तीनों को पकड कर थाने पर ले आई। पुलिस ने जब वीडियो की जांच शुरू की तो सामने आया कि सेक्टर-18 मार्केट से किसी युवक का अपहरण नहीं हुआ है।

Noida News

कार लेकर सेक्टर-18 पहुंचे तीनों युवक इंस्टाग्राम पर किडनैपिंग थीम पर रील बनाने जुटे थे। इस दौरान अपने ही दोस्त को पकड़ कर खींच रहे थे। एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि युवकों के पहचान अजीत पुत्र लोक बहादुर निवासी सर्फाबाद, दीपक पुत्र स्व. गणेशीलाल निवासी बरौला और अभिषेक पुत्र सुधीर कुमार निवासी बरौला के रूप में हुई। युवकों के सोशल मीडिया पर सैकड़ों सब्सक्राइबर हैं। वे भजन सहित अन्य थीम पर रील्स बना चुके हैं। पुलिस ने तीनों युवकों की इस हरकत पर फटकार लगाई। एडीसीपी ने बताया कि युवक पब्लिक प्लेस पर शांति व्यवस्था को बिगाडऩे का आरोपी माना गया और शांतिभंग की धाराओं में तीनों युवकों के खिलाफ कार्रवाई कर गिरफ्तार किया किया। हालांकि, तीनों को कुछ समय बाद जमानत पर छोड़ दिया गया। Noida News

दिल्लीवालों को जलाने वाली है तेज गर्मी, जानें आज के मौसम का हाल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post