Saturday, 18 May 2024

नोएडा का ताजा समाचार, सारी खबरें एक साथ

Noida News : आपका अपना मीडिया प्लेटफार्म चेतना मंच www.chetnamanch.com आपको हर समय अपडेट रखता है। इसी मकसद से नोएडा क्षेत्र के सभी…

नोएडा का ताजा समाचार, सारी खबरें एक साथ

Noida News : आपका अपना मीडिया प्लेटफार्म चेतना मंच www.chetnamanch.com आपको हर समय अपडेट रखता है। इसी मकसद से नोएडा क्षेत्र के सभी समाचार यानि All Noida News हम आपको एक ही स्थान पर पढ़वा रहे हैं। पढ़ें नोएडा के सभी महत्वपूर्ण समाचार .. नोएडा न्यूज…. शार्ट तथा विस्तार दोनों स्वरूप में। तो शुरू करते है।

Noida News

CM योगी को गाली देने वाले के खिलाफ FIR कराने की मांग

नोएडा में तथाकथित किसान नेता ठाकुर भानू प्रताप सिंह के विरूद्ध FIR दर्ज करने की मांग की गई है। पढ़ें पूरी खबर…..

 

नोएडा के चुनावी मैदान में हिट विकेट हुए 19 खिलाड़ी

नोएडा (गौतमबुद्धनगर) लोकसभा सीट के चुनावी मैदान में खेलने उतरे 34 राजनीतिक खिलाडिय़ों में 19 खिलाड़ी खेलने से पहले ही हिट विकेट होकर मैदान से बाहर हो गए हैं। पढ़ें पूरी खबर…..

 

बेहद दु:खी हैं सपा के नेता व अनुयाई, एक तरफ कुआं

नोएडा से लेकर खुर्जा तक फैले हुए गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता बेहद दु:खी हैं। केवल सपा के नेता ही दु:खी नहीं है। बल्कि नोएडा में सपा के अनुयाई भी दु:खी हैं। पढ़ें पूरी खबर…..

 

फिर बढ़ सकती है एल्विश की मुश्किलें

जेल से जमानत मिलने के बाद भी यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। एल्विश यादव के खिलाफ चल रहे मामले में नोएडा पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। पढ़ें पूरी खबर…..

 

सीईओ ने दो सफाई पर्यवेक्षकों को किया निलंबित

नोएडा  प्राधिकरण के सीईओ डॉ. लोकेश एम ने सफाई व्यवस्था में लापरवाही पाये जाने पर जन स्वास्थ्य विभाग के 2 सफाई पर्यवेक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। पढ़ें पूरी खबर…..

 

नोएडा के अनाथ आश्रम की बिल्डिंग में लगी भीषण आग

उत्तर प्रदेश के नोएडा में स्थित एक अनाथालय में आग लगने की घटना सामने आई है। आग लगने की बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने अनाथायल में रह रहे लोगों को बाहर निकाला। पढ़ें पूरी खबर…..

 

जेवर एयरपोर्ट व गाजियाबाद को जोड़ने के लिए होंगे 22 स्टेशन

ग्रेटर नोएडा के पास जेवर में बन रहे नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट को गाजियाबाद से जोड़ने के लिए नमो भारत और मेट्रो ट्रेन के अब 22 स्टेशन बनेंगे।  पढ़ें पूरी खबर…..

 

सड़क हादसे में कार सवार एक व्यक्ति हुई मौत

ग्रेटर नोएडा में एक सड़क हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। पढ़ें पूरी खबर…..

 

नोएडा की सेक्टर 11 एच ब्लॉक मार्केट बनी समस्याओं का अड्डा

नोएडा सेक्टर 11 में एच ब्लॉक मार्केट आजकल समस्याओं का अड्डा सी ही बनती जा रही है। पढ़ें पूरी खबर…..

“AAP” को रैली की मंजूरी की जगह मिली गाली, आयोग ने की कार्रवाई

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post