Friday, 17 May 2024

नोएडा का ताजा समाचार, सारी खबरें एक साथ

Noida News : आपका अपना मीडिया प्लेटफार्म चेतना मंच  www.chetnamanch.com आपको हर समय अपडेट रखता है। इसी मकसद से नोएडा…

नोएडा का ताजा समाचार, सारी खबरें एक साथ

Noida News : आपका अपना मीडिया प्लेटफार्म चेतना मंच  www.chetnamanch.com आपको हर समय अपडेट रखता है। इसी मकसद से नोएडा क्षेत्र के सभी समाचार यानि All Noida News हम आपको एक ही स्थान पर पढ़वा रहे हैं। पढ़ें नोएडा के सभी महत्वपूर्ण समाचार .. नोएडा न्यूज…. शार्ट तथा विस्तार दोनों स्वरूप में। तो शुरू करते है।

Noida News

नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा वालों का सपना होगा पूरा

नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा शहर की बगल में स्थापित हो रहे जेवर एयरपोर्ट से हवाई जहाज (फ्लाईट) उडऩे शुरू हो जाएंगे। पढ़ें पूरी खबर…..

 

पुलिस ने हद पार कर दी

ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के गांव बील अकबरपुर में रहने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के एक बड़े नेता के साथ यह घटना हुई है। पढ़ें पूरी खबर…..

 

नोएडा में अंधेरा देख CEO नाराज

नोएडा प्राधिकरण के सीईओ ने शहर के कुछ चौराहों और मेट्रो लाइन के नीचे फैले अंधेरे को देखकर नाराजगी जताई और अधिकारियों को जल्द अंधेरा दूर करने के निर्देश दिए हैं। पढ़ें पूरी खबर…..

 

जेवर एयरपोर्ट के पास “खेला” करने वाले को दबोचा

नोएडा का रहने वाला यह युवक जेवर एयरपोर्ट के पास खेती की जमीन दिलाने के नाम पर अवैध धंधा चला रहा था। पढ़ें पूरी खबर…..

 

नोएडा में महिला के गले से छीनी चेन

नोएडा शहर में बाइक सवार बदमाश ने महिला के गले से सोने की चेन लूट ली। शिकायत पर नोएडा पुलिस ने इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पढ़ें पूरी खबर…..

 

सपा प्रत्याशी से खफा है मुस्लिम नेता

नोएडा लोकसभा सीट पर सपा के प्रत्याशी डा. महेन्द्र नागर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सपा के नेता डा. महेद्र नागर के चुनाव लडऩे के तरीके से नाराज हैं। पढ़ें पूरी खबर…..

 

ओयो होटल में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक ओयो होटल में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। पुलिस की छापेमारी के दौरान होटल के हर कमरे में आपत्तिजनक हालत में जोड़े पकड़े गए हैं। पढ़ें पूरी खबर…..

 

नोएडा प्राधिकरण ने 30 करोड़ की जमीन कराई कब्जा मुक्त

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सोरखा गांव में दो खसरा पर बड़े पैमाने पर अस्थाई दुकानें बनाकर वहां बाजार जैसा रूप दे दिया गया। पढ़ें पूरी खबर…..

 

बकायेदार बिल्डर्स ने जमा नहीं कराई धनराशि

नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डा. लोकेश एम ने बकायेदार बिल्डर्स को सख्त हिदायत दी, कि वे शीघ्र ही देयता राशि की 25 फीसदी राशि नोएडा प्राधिकरण में जमा करा दें। पढ़ें पूरी खबर…..

 

दुकानदार को पीटने पर मचा बवाल

नोएडा शहर में एक दुकानदार को दबंगों से सामान का पैसा मांगना भारी पड़ गया। पैसे मांगने पर दबंगों ने दुकानदार की पिटाई कर दी। पढ़ें पूरी खबर…..

 

फर्नीचर कंपनी में लगी भीषण आग

नोएडा में एक फर्नीचर की बंद कंपनी में बीती देर रात आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग का विकराल रूप देख लोगों ने इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी। पढ़ें पूरी खबर…..

 

डॉक्टरेट की दो-दो उपाधियों से सम्मानित हुए गौरव

समाजसेवा के क्षेत्र में असाधारण कार्य के लिए गौरव कुमार को दो विदेशी विश्वविद्यालयों की तरफ से डॉक्टरेट की उपाधि से पिछले दिनों सम्मानित किया गया। पढ़ें पूरी खबर…..

 

हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ईद-उल-फितर

ईद-उल-फितर का त्यौहार पूरे देश के साथ गौतमबुद्घनगर में भी हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। बृहस्पतिवार सुबह जिले की अलग-अलग मस्जिदों में मुस्लिम समाज के लोगों ने नमाज पढ़ी। पढ़ें पूरी खबर…..

बिहार के गया में गृह मंत्री अमित शाह का विरोध, भाजपा मुर्दाबाद के लगे नारे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post