Thursday, 2 May 2024

नोएडा का ताजा समाचार, सारी खबरें एक साथ

Noida News : आपका अपना मीडिया प्लेटफार्म चेतना मंच  www.chetnamanch.com  आपको हर समय अपडेट रखता है। इसी मकसद से नोएडा क्षेत्र…

नोएडा का ताजा समाचार, सारी खबरें एक साथ

Noida News : आपका अपना मीडिया प्लेटफार्म चेतना मंच  www.chetnamanch.com  आपको हर समय अपडेट रखता है। इसी मकसद से नोएडा क्षेत्र के सभी समाचार यानि All Noida News हम आपको एक ही स्थान पर पढ़वा रहे हैं। पढ़ें नोएडा के सभी महत्वपूर्ण समाचार .. नोएडा न्यूज…. शार्ट तथा विस्तार दोनों स्वरूप में। तो शुरू करते है।

Noida News

नोएडा की सीट पर बसपा की बड़ी रणनीति

नोएडा से खुर्जा तक फैली गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट का मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने नोएडा सीट पर नई रणनीति बनाई है। पढ़ें पूरी खबर…..

परिवहन मंत्री ने मदन चौहान को दी बधाई

भाजपा के सभी कार्यकर्ता तथा खासकर क्षत्रिय समाज भाजपा को जिताने में अपनी पूरी ताकत झोंक दें ताकि तीसरी बार देश की बागडोर यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में सौंपी जा सके। पढ़ें पूरी खबर…..

बदलाव चाह रही है क्षेत्र की जनता : सोलंकी

गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी ने चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है। बसपा प्रत्याशी श्री सोलंकी ने दावा किया है कि गौतमबुद्धनगर क्षेत्र की जनता बदलाव चाहती है। पढ़ें पूरी खबर…..

नोएडा सीट पर दिव्यांग तथा बुजुर्गों ने शुरु किया मतदान

नोएडा (गौतमबुद्ध नगर) लोकसभा सीट के नोएडा, दादरी और जेवर विधानसभा क्षेत्र में 85 वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्ग मतदाताओं के साथ 40 प्रतिशत दिव्यांगता वाले मतदाता आज और कल पोस्टल बैलेट से मतदान करेंगे। पढ़ें पूरी खबर…..

आम जन का घोषणा पत्र : क्यों पड़े हो चक्कर में?

मैं नोएडा में 26 अप्रैल को लोकतंत्र का पर्व धूमधाम से मनाने के लिए सुबह सबसे पहले उठकर मतदान करने जाऊंगी। खुद भी जाऊंगी और अपने सारे पहचान वालों को भी 25 की शाम से फोन करना शुरू करूंगी कि आप भी मतदान को अवश्य जायें । पढ़ें पूरी खबर…..

सिलेंडर हटाने को बोलना पड़ा भारी

नोएडा में सड़क पर रखे गैस सिलेंडर को साइड में रखने के लिए कहना एक अधिवक्ता और उसके परिवार को भारी पड़ गया। आरोपियों ने मामूली सी बात अधिवक्ता का सिर फोड़ दिया। पढ़ें पूरी खबर…..

समुद्र में तैरने वाला 3 से 4 फिट गहरे पूल में कैसे डूबा

स्विमिंग पूल में डूबने से हुई चार्टर्ड अकाउंट की मौत के मामले में परिजनों ने थाना सेक्टर-20 में मुकदमा दर्ज कराया है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे के साथ कोई अनहोनी घटना हुई है। पढ़ें पूरी खबर…..

बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल फोन लूटा

थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के ओखला बर्ड सैंचूयरी मेट्रो स्टेशन के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति से मोबाइल फोन लूट लिया और फरार हो गए। पढ़ें पूरी खबर…..

यूनिवर्सिटी के बाहर मारपीट करने वालों की तलाश

नोएडा की नामी यूनिवर्सिटी के बाहर मारपीट का वीडियो वायरल होने पर थाना सेक्टर 126 पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार नामजद व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पढ़ें पूरी खबर…..

जेवर एयरपोर्ट जाने में नहीं मिलेगा जाम

ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी पर लगने वाले जाम से निजात के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने तैयारी शुरू कर दी है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण यहां फ्लाईओवर बनाने की योजना तैयार कर रहा है। पढ़ें पूरी खबर…..

यीडा में मिट्टी का अवैध खनन रोकेगें रिटायर्ड फौजी

ग्रेटर नोएडा के पास जेवर में बन रहे नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के पास विकसित होने वाले सेक्टरों में भूमाफिया अपनी नजर गढ़ाए हुए हैं। यहां अवैध मिट्टी खनन तेजी से बढ़ता जा रहा है। पढ़ें पूरी खबर…..

राम मंदिर में 15 से 18 अप्रैल तक नहीं होंगे VIP दर्शन, सभी पास किए रद्द

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post