Monday, 20 May 2024

विवेक बिंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने माँ से ली घटना की जानकारी

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है

विवेक बिंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने माँ से ली घटना की जानकारी

Noida News Live : सोशल मीडिया पर अपनी बातों से लोगों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करने वाले मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। नोएडा में बीते सोमवार को यानिका (विवेक की पत्नी) के परिजनों ने पुलिस थाने पहुँचकर अपना पक्ष रखा। वहीं नोएडा पुलिस ने विवेक की माँ से पूरी घटना की जानकारी ली। नोएडा पुलिस ने बिंद्रा से पूछताछ करने की पूरी तैयारी कर ली है, और नोएडा पुलिस विवेक से इस मामले में बेहद जल्द पूछताछ करेगी।

नोएडा पुलिस विवेक से इस मामले में जल्द पूछताछ करेगी

6 दिसम्बर को ही मोटिवेशनल स्पीकर  विवेक बिंद्रा की शादी  यानिका से हुई थी, शादी के कुछ दिनों बाद गाजियाबाद में रह रहे वैभव (यानिका के भाई) ने 14 दिसम्बर को नोएडा कोतवाली सेक्टर-126 में बहनोई बिंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। आरोप है कि विवेक बिंद्रा अपनी पत्नी के संग मारपीट करते थे। विवेक और यानिका शादी के बाद नोएडा स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी (सेक्टर-94) में एक साथ रह रहे थे। विवेक बिंद्रा शादी के अगले दिन यानि 7 दिसम्बर को ही अपनी माँ से झगड़ा कर रहे थे। माँ-बेटे को झगड़ा करते देख यानिका ने उनके बीच सुलाह कराने का प्रयास किया तो गुस्से में बिंद्रा ने उसे कमरे में बंद कर दिया। थोड़ी देर बाद गुस्साए विवेक ने गाली-गलौज के दौरान यानिका को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया।

Noida News Live

मार पीट का विडियो हुआ था वायरल

नोएडा पुलिस ने इस पूरे मामले की जानकारी की विवेक की माँ से ली। और नोएडा सेक्टर-126 सोसायटी में मौजूद सीसीटीवी फुटेज भी निकाला है, जिसमें बिंद्रा यानिका को पीटते हुए साफ-साफ दिखाई दे रहे हैं। नोएडा पुलिस  के डीसीपी हरीश चंद्र का कहना है कि साक्ष्य सकंलन करने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू करेगी। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जाँच जारी है।Noida News Live

New Year 2024: नए साल पर जश्न मनाने से पहले पढ़ लें ये खबर

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post