Saturday, 4 May 2024

Noida News : नोएडा प्राधिकरण पर किसानों का लॉकडाउन

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) के कार्यालय के बाहर अपनी मांगों को लेकर धरने पर…

Noida News : नोएडा प्राधिकरण पर किसानों का लॉकडाउन

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) के कार्यालय के बाहर अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे किसानों ने आज दूसरे दिन भी नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) के सारे गेट ताला लगाकर बंद कर दिए। किसानों द्वारा किए गए इस लॉकडाउन के चलते नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) का कोई भी अधिकारी व कर्मचारी कार्यालय नहीं जा सका। इस दौरान सभी गेटों पर बैठे किसानों  (Farmers) ओर पुलिस (Police) के बीच नोंक-झोंक भी हुई। किसानों के आंदोलन के चलते दूसरे दिन भी प्राधिकरण का कामकाज बाधित रहा।

प्राधिकरण के सभी गेटों पर ताला लगाकर बैठे किसान (Farmer)

आपको बता दें कि भारतीय किसान परिषद  (Bharatiya Kisan Parishad) के नेतृत्व में नोएडा के किसान करीब 50 दिनों से आंदोलन कर रहे हैं। कल 1 फरवरी को प्राधिकरण कार्यालय पर किसानों ने महापंचायत बुलाई हुई है। आज किसानों ने दूसरे दिन भी प्राधिकरण के सभी गेटों पर ताला लगाकर उनके सामने बैठ गए। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल रहीं।

Noida News :

भारतीय किसान परिषद (Bharatiya Kisan Parishad) के अध्यक्ष सुखबीर खलीफा ने इस मौके पर कहा कि जब तक किसानों की समस्याओं का समाधान पूरी तरह से नहीं हो जाता। प्राधिकरण के सामने से किसान नहीं हटेंगे। अब प्राधिकरण किसानों को और मूर्ख नहीं बना सकता। खबर लिखे जाने तक प्राधिकरण के सभी गेटों के सामने किसान जमे हुए थे।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

भारी मुसीबत में हैं हमारे पड़ोसी पाकिस्तान की जनता, भारत की पैनी नजर

 

 

Related Post