Saturday, 25 May 2024

कुख्यात स्क्रैप माफिया रवि काना के खिलाफ जारी होगा लुकआउट नोटिस!, पुलिस ने चार बैंक खाते किए सील

Noida News :  गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर सबसे बड़े सरिया व स्क्रैप माफिया रवि नागर उर्फ़…

कुख्यात स्क्रैप माफिया रवि काना के खिलाफ जारी होगा लुकआउट नोटिस!, पुलिस ने चार बैंक खाते किए सील

Noida News :  गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर सबसे बड़े सरिया व स्क्रैप माफिया रवि नागर उर्फ़ रवि काना के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जा रही है। नोएडा कमिश्नरेट पुलिस अब रवि काना के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी कर रही है।

Noida News

अब तक रवि काना और उसके गैंग के सदस्यों की लगभग 200 करोड़ रुपये की संपत्ति सील करने के बाद कमिश्नरेट पुलिस ने अब उसके चार बैंक खातों को सीज किया है। इन खातों में करोड़ों रुपये की धनराशि जमा बताई जाती है। इसके अलावा पुलिस स्क्रैप माफिया रवि काना गिरोह के सदस्यों को मिले लाइसेंसी हथियारों के लाइसेंस भी निरस्त करने की प्रक्रिया में जुटी हुई है।

100 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति सील

सरिया व स्क्रैप माफिया रवि काना की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। रवि काना के खिलाफ गैंग रेप व गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज होने के बाद कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर पुलिस उसके खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। बीते दिनों पुलिस ने थाना इकोटेक-1 और बिसरख क्षेत्र में उसकी फैक्ट्री को सील किया था। इसके अलावा पुलिस ने बड़ी संख्या में ट्रक और स्क्रैप को भी सील किया था। सील संपत्ति की कीमत 100 करोड़ रुपये से अधिक आंकी गई थी।

रवि काना के बैंक खातों को किया सील

आपको बता दे कि बीती देर रात पुलिस ने रवि काना गिरोह की सदस्य गैंगस्टर काजल झा की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी दिल्ली स्थित कोठी को सील किया है। इस कोठी की कीमत करीब 80 करोड़ रुपये के आसपास है। काजल झा स्क्रैप माफिया की कंपनी में निदेशक है और उसकी राइट हैंड बताई जाती है।

वहीं रवि काना के विदेश भागने की आशंका के चलते कमिश्नरेट पुलिस उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी करने की भी तैयारी कर रही है। कमिश्नरेट पुलिस ने रवि काना के चार बैंक खातों को भी सील किया है। इन खातों में करोड़ों रुपये जमा बताए जाते हैं। स्क्रैप के व्यवसाय से आने वाली धनराशि को इन खातों में जमा कराया जाता था।

Noida News पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रवि काना और उसके साथियों को मिले लाइसेंसी हथियारों के लाइसेंस को निरस्त करने की प्रक्रिया भी चल रही है। साथ ही पुलिस रवि काना गिरोह पर लगातार कार्रवाई कर रही है। कमिश्नरेट पुलिस के एक्शन मोड़ से रवि काना गिरोह में हडक़ंप मचा हुआ है।

बहू करती थी आशिक से फोन पर बात,खुलासे के बाद जमकर चले लाठी डंडे

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post