Monday, 20 May 2024

प्रेमी युगल ने हिंडन में छलांग लगाई, युवक की मौत

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां आत्महत्या करने के…

प्रेमी युगल ने हिंडन में छलांग लगाई, युवक की मौत

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां आत्महत्या करने के इरादे से एक प्रमी युगल ने हिंनड नदी में छलांग लगा दी। इस घटना में प्रेमी की डूबने से मौत हो गई। वहीं प्रमिका को मौके पर मौजूद लोगों ने सकुशल बाहर निकाल लिया। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है।

Noida News

डूबने से हुई युवक की मौत

माला नोएडा शहर के सेक्टर-63 थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे नम्बर-91 पर हिंडन नदी पर बने पुल का है। जहां गुरुवार की देर शाम एक प्रेमी युगल ने हिंडन नदी में छलांग लगा दी। हिंडन नदी में डूबने से प्रेमी की मौत हो गई। तथा मौके पर मौजूद लोगों ने प्रेमिका को सकुशल बाहर निकाल लिया। लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक प्रेमी अंकित के शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

सेक्टर-63 थाने के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक अंकित निषाद पुत्र शिवचरण निषाद उम्र 30 वर्ष तथा उसकी प्रेमिका रागिनी ने गुरुवार रात को हिंडन नदी के पुल से नदी में छलांग लगा दी। तभी आस पास मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया। लोगों ने प्रेमिका रागिनी को सकुशल बाहर निकाल लिया, लेकिन प्रेमी अंकित नदी में डूब गया। उन्होंने बताया कि अंकित के शव को पुलिस ने बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को पुलिस ने घटना की सूचना दे दी हैं।

नोएडा में आज शाम को रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, इन रूटों पर जाने से बचें

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post