Sunday, 19 May 2024

नोएडा में प्रेमी बना प्रेमिका की जान का दुश्मन, दी खौफनाक सजा

Noida News :  उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक दिल को दहला देने वाली घटना समाने आई है। जहां एक…

नोएडा में प्रेमी बना प्रेमिका की जान का दुश्मन, दी खौफनाक सजा

Noida News :  उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक दिल को दहला देने वाली घटना समाने आई है। जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। आपको जानकार हैरानी होगी की 35 साल का प्रेमी अपनी 50 साल की प्रेमिका के साथ लिव-इन में रहा रहा था। खबर है कि उसे अपनी पार्टनर पर किसी और के साथ अफयेर का शक था। जिसके चलते उसने उसकी हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार नोएडा सेक्टर 42 की रहने वाली मृतक विनीता और गौतम पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में रह रहे थे। नोएडा की रहने वाली विनीता अपने पति की मौत के बाद से ही गौतम के साथ रह रही थी।

पुलिस का बयान

आपको बता दें कि इस मामले में एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा, “मंगलवार की रात, दोनों के बीच जोरदार बहस हो गई थी, जिसके बाद आरोपी ने उस पर ऐसा हमला किया कि वो बेहोश हो गई। इसके बाद मारने वाला गौतम घर से चला गया। बाद में जब कुछ स्थानीय लोगों ने महिला को अस्पताल भर्ती कराया, तो डॉक्टरों ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया।

Noida News

इस मामले को लेकर नोएडा सेक्टर 39 पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत FIR दर्ज कर लिया है। अधिकारी ने कहा कि जांच शुरू की गई, जिसके दौरान गौतम का पता लगाया गया और उसे हिरासत में ले लिया गया।

जांच में क्या पता चला?

मिली जानकारी के अनुसार पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उनके बीच बहस हुई थी, जो मारपीट में बदल गई। उसने कहा कि उसे किसी और के साथ विनीता के अफेयर होने का शक था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि आरोपी को गिरफ्तार कर स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा सकता है। Noida News

दिल्ली में होने वाले CUET UG परीक्षा में नया अपडेट, अब इस दिन होगी आयोजित

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post