Sunday, 5 May 2024

नोएडा की पुलिस कमिश्नर ने भी मांगे जनता से वोट, खास है कारण

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में तैनात नोएडा की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने लोकसभा चुनाव में जनता से…

नोएडा की पुलिस कमिश्नर ने भी मांगे जनता से वोट, खास है कारण

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में तैनात नोएडा की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने लोकसभा चुनाव में जनता से वोट मांगे है। नोएडा की पुलिस कमिश्नर के द्वारा जनता से वोट मांगने का यह मामला बेहद खास है। पुलिस कमिश्नर ने नोएडा की जनता से वोट क्यों मांगे? आखिर नोएडा पुलिस की मुखिया श्रीमति लक्ष्मी सिंह को वोट मांगने की क्या अवश्कता पड़ गई? इस सवाल का जवाब हम विस्तार से बताते है।

Noida News

क्यों मांगे नोएडा की पुलिस कमिश्नर ने वोट?

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की पुलिस कमिश्नर श्रीमती लक्ष्मी सिंह ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा सहित पूरे जनपद के लोगों से 26 अप्रैल को मतदान करने की अपील की है। उन्होंने अपनी अपील में कहा है कि नोएडा पुलिस आपकी सुरक्षा में सदैव तत्पर है। देश की रक्षा देश की सुरक्षा के नाम पर, देश के विकास के नाम पर, नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा सहित जनपद के सभी मतदाताओं को अपने वोट का इस्तेमाल करना चाहिए।

पुलिस कमिश्नर ने एक्स पर की पोस्ट

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा सहित पूरे जनपद के लोगों से 26 अप्रैल को मतदान करने की अपील की है। अपनी अपील में पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने कहा कि 26 अप्रैल को जनपद में वोट डाले जाएंगे लोकतंत्र के इस पार्क में हिस्सा बनने के लिए जनपद के प्रत्येक निवासी को अपने घरों से बाहर निकाल कर वोट डालना चाहिए। यदि हम देश के भविष्य के लिए चिंतित हैं, उसके बारे में अच्छा सोचते हैं तथा अपनी अगली पीढ़ी के बारे में अच्छा करना चाहते हैं तो इसके लिए हमें वोट जरुर डालना चाहिए।

सबसे बड़ा अधिकार मानते हुए करें मतदान

उन्होंने कहा कि नोएडा पुलिस जिला प्रशासन ने जनपद में बने सभी बूथों पर व्यापक इंतजाम किए हैं। सभी मतदाताओं की सुरक्षा के लिए पुलिस व्यवस्था बूस्टेड है। सुरक्षित माहौल और परिवेश में मतदान करने के लिए नोएडा पुलिस पूरी तरह से कटिबंध है। उन्होंने नोएडा तथा ग्रटर नोएडा सहित पूरे जिले की जनता से अपील की कि वह अपने वोट को अपना सबसे बड़ा अधिकार मानते हुए आगामी 26 अप्रैल को वोट करने जरूर जाएं।

नोएडा में लगा नया नारा, अबकी बार चार लाख के पार

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post