Friday, 19 July 2024

नोएडा पुलिस चोरों पर अंकुश लगाने में नाकाम, इंजीनियर के 7 वाहन चोरी

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में वाहन चोरी की लगातार बढ़ रही घटनाओं पर पुलिस अंकुश लगाने में…

नोएडा पुलिस चोरों पर अंकुश लगाने में नाकाम, इंजीनियर के 7 वाहन चोरी

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में वाहन चोरी की लगातार बढ़ रही घटनाओं पर पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। अलग-अलग थाना क्षेत्र से चोरों ने एक सॉफ्टवेयर कंपनी के सीनियर प्रोडक्ट मैनेजर की कार सहित सात वाहनों पर हाथ साफ कर दिया।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर की बाइक चोरी

आपको बता दें कि नोएडा के थाना सेक्टर-126 में दर्ज कराई रिपोर्ट में मोती नगर दिल्ली निवासी निखिल नंदा ने बताया कि वह सेक्टर 132 स्थित न्यूजैन सॉफ्टवेयर कंपनी में सीनियर प्रोडक्ट मैनेजर के पद पर कार्यरत है। 2 जुलाई को वह अपने ऑफिस आया था और उन्होंने अपनी मारुति विटारा ब्रेजा कार ऑफिस के बाहर पार्किंग में खड़ी कर दी। शाम के समय जब वह कंपनी से बाहर निकाला तो उसकी कार वहां से गायब थी। थाना सेक्टर 113 में सर्फाबाद निवासी विकास में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसने अपनी बाइक सर्फाबाद गांव स्थित साइन हॉस्पिटल के पास खड़ी की थी यहां से चोरों ने उसे चोरी कर लिया।

पुलिस नाकाम हो रही है साबित

थाना फेस वन में सेक्टर-10 निवासी सुनील कुमार ने बाइक चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित ने बताया कि उसने अपनी बाइक कंपनी के बाहर खड़ी की थी दो लोग उसकी बाइक को चोरी कर ले गए। वहीं थाना दादरी क्षेत्र के सब्जी मंडी से सुनील कुमार की बाइक चोरी हो गई। अंबेडकर नगर कॉलोनी दादरी निवासी सुनील कुमार घर से सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने के लिए आया था। इसे थाना क्षेत्र के अजायबपुर मार्केट में घरेलू सामान खरीदने आए रविंद्र कुमार की बाइक पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी से चोरों ने रविंद्र गुप्ता की बाइक चोरी कर ली।

थाना सूरजपुर क्षेत्र के उद्योग विहार स्थित कंपनी के बाहर से सुबोध कुमार की बाइक चोरी हो गई। पीडि़त ने अपने बाइक कंपनी के बाहर पार्किंग में खड़ी की हुई थी। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि आए दिन लाखों रुपए के वाहनों पर हाथ साफ कर रहे हैं। पुलिस वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। वहीं पुलिस की लापरवाही का आलम यह है कि वाहन चोरी की रिपोर्ट दर्ज करने गए लोगों को अक्सर टरका दिया जाता है और उनकी रिपोर्ट दर्ज तक नहीं की जाती। Noida News

नोएडा में अलग-अलग जगह से दो युवती गायब, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post