Tuesday, 21 May 2024

नोएडा पुलिस को मिला रवि काना का रिमांड, पांच दिन होगी पूछताछ

Noida News : नोएडा से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर यह है कि स्क्रैप माफिया रवि काना का…

नोएडा पुलिस को मिला रवि काना का रिमांड, पांच दिन होगी पूछताछ

Noida News : नोएडा से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर यह है कि स्क्रैप माफिया रवि काना का रिमांड पुलिस को मिल गया है। अब रवि काना पूरे पांच दिन नोएडा पुलिस की कस्टडी में रहेगा।

ग्रेटर नोएडा में स्थित जिला अदालत ने मंगलवार को नोएडा कमिश्नरी पुलिस की रिमांड की अर्जी स्वीकार कर ली है। अदालत ने रवि काना को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर नोएडा कमिश्नरी पुलिस को सौंपने का आदेश जारी किया है।

पांच दिन होगी खूब “खातिरदारी”

नोएडा कमिश्नरी पुलिस अगले पांच दिनों तक रवि काना की खूब “खातिरदारी” (थर्ड डिग्री वाली) करेगी पूछताछ के दौरान नोएडा पुलिस को रवि काना से अनेक सवालों के जवाब जानने हैं। नोएडा कमिश्नरी पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि स्क्रैप माफिया रवि काना को पांच दिनों के लिए पुलिस रिमांड में देने का आदेश हुआ है। रवि काना 1 मई से 6 मई तक नोएडा पुलिस की हिरासत में रहेगा। इस दौरान कड़ी सुरक्षा के बीच उससे पूछताछ की जाएगी। इस पूछताछ में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

पूछताछ में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद

नोएडा पुलिस रवि काना से जाना चाहती है कि स्क्रैप माफिया का इतना बड़ा कारोबार किसके संरक्षण में चलता था। उसने इतनी अकूत संपत्ति कैसे एकत्रित की थी। उसके साथ गिरोह में कौन-कौन शामिल था। रवि काना और उसकी गर्लफ्रेंड काजल झा को थाईलैंड से डिपोर्ट करने के बाद ग्रेटर नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसने पूछताछ के दौरान कुछ सफेदपोश लोगों के नाम का जिक्र भी किया है, जो उसके स्क्रैप के काले धंधे में शामिल हैं। पुलिस ने ये नाम अपनी केस डायरी में भी दर्ज किए हैं।

नोएडा वासियों के लिए खुशखबरी, मेट्रो कोच रेस्तरां का हुआ शुभारंभ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post