Friday, 3 May 2024

नोएडा पुलिस की अवैध शराब पर बड़ी कार्रवाई, 16 तस्कर गिरफ्तार

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब की बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए चलाए…

नोएडा पुलिस की अवैध शराब पर बड़ी कार्रवाई, 16 तस्कर गिरफ्तार

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब की बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने अलग-अलग स्थान से 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई है। साथ हू पुलिस ने तस्करी कर लाए जा रहे गांजे के साथ तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।

Noida News

थाना बिसरख पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हरियाणा से छोटा हाथी (टैम्पो) में शराब की खेप तिगड़ी से होते हुए सूरजपुर की तरफ ले जाई जा रही है। सूचना के आधार पर पुलिस ने तिगड़ी बॉर्डर पर बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस को देखकर टेंपो चालक ने टेंपो को वापस मोड़ कर भागने का प्रयास किया। पुलिसकर्मियों ने टेंपो चालक को साथी सहित दबोच लिया। टेंपो की तलाशी लेने पर उसमें से 200 पेटी रसीला संतरा, मसालेदार देसी शराब हरियाणा मार्का की बरामद हुई। पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम सागर उर्फ मोंटी व रमन बताया। दोनों आरोपियों ने बताया कि वह हरियाणा से शराब लाकर यूपी में डिमांड के हिसाब से सप्लाई कर मुनाफा कमाते हैं।

भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

थाना सेक्टर-24 पुलिस ने सेक्टर-11 के पास से अखिलेश भारती को गिरफ्तार किया इसके पास से 478 टेट्रा पैक कैटरीना देसी शराब बरामद हुई। पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वह दिन में पान, बीड़ी की दुकान लगाता है और रात में ठेके बंद होने के बाद अवैध शराब की बिक्री करता है। इसी थाना क्षेत्र की पुलिस ने मोरना गांव के बारात घर के पास से अक्षय हालदार को 120 टेट्रा पैक कैटरीना देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया।

थाना सेक्टरी-39 पुलिस ने रामलीला ग्राउंड महर्षी आश्रम के पास से दीपक भाटी को 136 टेट्रा पैक कैटरीना देसी शराब के साथ बंदी बनाया है। इसके अलावा पुलिस ने राजेंद्र शाह को 66 टेट्रा पैक कैटरीना देसी शराब, अर्जुन सिंह को 136 टेट्रा पैक कैटरीना देसी शराब तथा मिथुन उर्फ दिनेश को 135 पव्वे देसी शराब के साथ के साथ गिरफ्तार किया।

थाना सेक्टर-49 पुलिस ने हनुमान मंदिर के पास से नारायण को 675 टेट्रा पैक देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया। थाना सेक्टर-113 पुलिस ने सेक्टर-122 की ग्रीन बेल्ट में बने सरकारी टयूबवैल के पास से जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया उसके पास से 85 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वह हरियाणा से यह शराब लेकर आया था और सर्फाबाद सोरखा गांव की झुग्गी बस्ती तथा डूब क्षेत्र में शराब को बेचता है।

थाना सेक्टर 126 पुलिस ने ग्राम नगला नांगली के पास से मुस्ताक उर्फ बादशाह को 155 पव्वे देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

बीटा-2 पुलिस ने पकड़ा गांजा

थाना बीटा-2 पुलिस ने सेक्टर सिगमा वन के पास से गुड्डू को 180 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। थाना जेवर पुलिस ने चांचली नहर के पुल से बालवीर को 2 किलो 300 ग्राम गांजे के साथ बंदी बनाया है। थाना जेवर पुलिस ने ग्राम कानीगढ़ी के पास से मुकेश को 200 लीटर देसी शराब तथा बाबू और रोहित को 100 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने 100 पव्वे मिस इंडिया देसी शराब के साथ सुरेंद्र को गिरफ्तार किया है। थाना रबूपुरा पुलिस ने ग्राम बीरमपुर में अपने घर में कच्ची शराब बेच रहे रामावतार को गिरफ्तार किया है इसके पास से 200 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है।

बॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, पीड़िता ने की शिकायत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post