Friday, 17 May 2024

आकर्षण का केंद्र बनी नोएडा की श्रीरामकथा, प्रदेश सरकार के विशेष सचिव ने किया कथा का पारायण

Noida News : हाल ही में नोएडा के सुपर एमआईजी सेक्टर-93 में राम कथा का आयोजन किया गया। नोएडा में…

आकर्षण का केंद्र बनी नोएडा की श्रीरामकथा, प्रदेश सरकार के विशेष सचिव ने किया कथा का पारायण

Noida News : हाल ही में नोएडा के सुपर एमआईजी सेक्टर-93 में राम कथा का आयोजन किया गया। नोएडा में आयोजित हुई इस राम कथा की खास बात यह थी कि इसमें उत्तर प्रदेश सरकार में कार्यरत आईएएस अधिकारी डॉ. अखिलेश मिश्रा शामिल हुए और कथा का वाचन किया। वें अभी वर्तमान में विशेष सचिव समाज कल्याण विभाग हैं। मिश्रा जी कई विभागों में रहें हैं इनको कविताएँ लिखना भी शौक़ रहा है। इस दौरान उन्होंने कथा का पारायण भी किया। नोएडा में आयोजित राम कथा को आरडब्ल्यूए और वहाँ के स्थानीय निवासियों द्वारा आयोजित किया गया है।

Noida News

कई लोग हुए राम कथा में शामिल

इस दौरान कथा में आरडब्ल्यूए अध्यक्ष प्रवेश चौहान, भाजपा मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर, सचिव मार्केंडे मिश्रा, विक्रम भंडारी, सुनील राय, आर पी त्रिपाठी, पीयूष त्रिपाठी, लएस तिवारी जैसे कई लोग शामिल थे।

कौन है आईएएस अधिकारी डॉ. अखिलेश मिश्रा?

आपको बता दें IAS अखिलेश मिश्रा साल 2009 बैच के आईएएस अधिकारी है। IAS अखिलेश मिश्रा को साहित्य और लेखन में बहुत रुचि है। वे साल 2018 में पीलीभीत के डीएम भी रहे। तब वे पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी और कवि गोपालदास नीरज की स्मृतियों को सहेजने के लिए भवनों का नामकरण कर चर्चा में आए थे। यहां उन्होंने गोमती की सफाई के लिए अभियान भी चलाया था। हाल ही में वह नोएडा में आयोजित की गई राम कथा में शामिल हुए। वर्तमान में वे उत्त प्रदेश सरकार के विशेष सचिव समाज कल्याण विभाग में कार्यरत हैं।

Noida News

नोएडा में अवैध अतिक्रमण पर कहर बनकर टूटा प्राधिकरण का बुल्डोजर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post