Wednesday, 8 May 2024

होली पर चलती स्कूटी में अश्लील डांस लड़कियों पर पड़ा भारी, चलान के बाद होगी गिरफ्तारी

Noida News : होली के दिन सोशल मीडिया पर कई तरह की वीडियो देखने को मिली। इस दौरान एक वीडियो…

होली पर चलती स्कूटी में अश्लील डांस लड़कियों पर पड़ा भारी, चलान के बाद होगी गिरफ्तारी

Noida News : होली के दिन सोशल मीडिया पर कई तरह की वीडियो देखने को मिली। इस दौरान एक वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया, जो तेजी से वायरल होने भी लगा। यह वीडियो नोएडा का बताया जा रहा है। जिसमें दो लड़कियां स्कूटी में बैठक कर नोएडा की सड़कों में स्टंटबाजी करते हुए अश्लील तरीके से होली खेल रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद ही नोएडा पुलिस की ओर से वीडियो में दिख रही लड़कियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया गया। साथ ही नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी का 80 हजार रुपए का चालान भी काट दिया। जिसके बाद अब पुलिस वीडियो में दिख रही दोनों लड़कियों और स्कूटी चला रहे लड़के की तलाश में जुट गई है।

क्या था पूरा मामला

जानकारी के अनुसार होली के दिन नोएडा में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था, वायरल वीडियो में दो लड़कियां एक स्कूटी में बैठी नजर आ रही थी। इस दौरान दोनों ही एक दूसरे के साथ अश्लील तरीके से होली खेल रही थी। वहीं एक लड़का स्कूटी को चला रहा था। वीडियो के वायरल होने के बाद नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने नियमों के उल्लंघन को लेकर स्कूटी के खिलाफ 33 हजार रुपये का चालान कर दिया। इसके बाद नोएडा पुलिस ने भी खुलेआम सड़कों पर अश्लीलता फैलाने को लेकर वीडियो में दिख रहे युवक और दोनों युवतियों के खिलाफ मुकदमा दायर कर लिया।

युवक और युवतियों की तलाश में पुलिस

वायरल हो रहा वीडियो नोएडा के सेक्टर 78 का बताया जा रहा है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवक और युवतियों की पहचान कर गिरफ्तार करने की तैयारी में जुट गई है। आपको बता दें कि इन्हीं लड़कियों का होली से एक दिन पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की चलती स्कूटी पर स्टंट कर रही थी। इस दौरान अचानक बैलेंस बिगड़ने के बाद स्कूटी से युवती गिर पड़ी थी। इसी स्कूटी पर नोएडा ट्रैफिक विभाग ने कार्रवाई करते हुए 47,500 का चालान किया था।

होली के बाद अस्पताल में बढ़ी लोगों की भीड़, मरीजों में आई सामने ये समस्या

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post