Saturday, 27 April 2024

प्यार का जुनून या हवस का खेल, दो परिवार हुए बर्बाद

Noida News : नोएडा शहर के किनारे पर बसा हुआ एक गांव अचानक चर्चा का विषय बना हुआ है। चर्चा नोएडा…

प्यार का जुनून या हवस का खेल, दो परिवार हुए बर्बाद

Noida News : नोएडा शहर के किनारे पर बसा हुआ एक गांव अचानक चर्चा का विषय बना हुआ है। चर्चा नोएडा से लेकर दिल्ली तक हो रही है। दरअसल काण्ड ही कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण नोएडा में हर किसी की जबान पर यही चर्चा है कि यह प्यार का जुनून था या फिर हवस का खेल? नोएडा के इस कांड को लेकर सबकी अपनी-अपनी राय है किन्तु इस काण्ड ने नोएडा तथा दिल्ली के दो परिवार बर्बाद कर दिए हैं।

Noida News

पति-पत्नी और “वो”

नोएडा शहर के थाना सेक्टर-63 क्षेत्र में छिजारसी गांव का मामला है। छिजारसी गांव नोएडा के एक किनारे पर बसा हुआ है। इसी छिजारसी गांव के एक कमरे में 22 साल की एक युवती ने तड़प-तड़प् कर दम तोड़ दिया। युवती कुंआरी थी जबकि नोएडा के जिस कमरे में वह मरी है उस कमरे में युवती का जो प्रेमी रहता था वह ना केवल शादीशुदा है बल्कि दो बच्चों का बाप भी है। इस तथाकथित प्रेमी (वो) ने प्रेमिका को मारकर खुद को मार डालने का नाटक भी रचा है।

क्या है पूरा मामला

नोएडा के सेक्टर-63 थाने की पुलिस ने बताया कि नोएडा के छिजारसी गांव निवासी धनंजय सेक्टर-63 की प्रिंटिंग प्रेस में काम करता है। उसकी पत्नी और दोनों बच्चे गांव में रहते हैं। पिछले तीन साल से धनंजय की दोस्ती गडवार गांव निवासी स्नातक की छात्रा निशा से थी। निशा परिवार के साथ दिल्ली के दल्लूपुरा में रहती थी। बुधवार सुबह निशा दल्लूपुरा से छिजारसी आई थी। कमरे में रात तक दोनों साथ थे। इसी दौरान निशा ने धनंजय के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। शराब के नशे में धुत धनंजय ने निशा की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी गर्दन पर ब्लेड मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। कमरे में शोर सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कोतवाली सेक्टर-63 पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां निशा को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं धनंजय की हालत में सुधार है। उसके गले पर हल्का कट का निशान है। नोएडा सेंट्रल के एडीसीपी हृदयेश कठेरिया का कहना है कि दोनों के बीच तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और शादी के प्रस्ताव के बाद घटना हुई है। पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। पुलिस मेडिकल कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार करेगी।

सहेली के बहाने आई थी

बुधवार सुबह करीब 9 बजे दल्लूपुरा स्थित घर से निकली थी। उसने परिजनों को खोड़ा निवासी सहेली कशिश के घर जाने की बात कही थी। देर रात घरवालों को वारदात की जानकारी हुई तो उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हुआ। थाने पर पहुंचे परिजनों ने प्रेेम प्रसंग की बात से इंकार किया है। निशा की मौत के बाद घर में मातम पसरा हुआ है।

अंसारी रोड बनाम मुख्तार अंसारी, चौंकाने वाला है ये सच

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post