Saturday, 4 May 2024

वोट करने वाले लोगों को नोएडा के इन रेस्तरां के बिल में मिलेगी भारी छूट

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा और ग्रेटर नोएडा में मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए जिला…

वोट करने वाले लोगों को नोएडा के इन रेस्तरां के बिल में मिलेगी भारी छूट

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा और ग्रेटर नोएडा में मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन के साथ अलग-अलग संस्थाएं भी अभिनव प्रयोग कर रही हैं। इसी क्रम में नेशनल रेस्तरां एसोसिएशन ऑफ इंडिया (NRAI) ने भी नोएडा औऱ ग्रेटर नोएडा में मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए एक अहम अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान के तहत नोएडा चैप्टर ने मतदान करने वाले ग्राहकों के लिए डेमोक्रेसी डिस्काउंट ऑफर लॉन्च किया है। इसके तहत 26 और 27 अप्रैल को संस्था से जुड़े नोएडा और ग्रेटर नोएडा के 50 रेस्तरां में ग्रेहाकों को 20 प्रतिशत छूट दी जाएगी।

Noida News

नेशनल रेस्तरां एसोसिएशन ऑफ इंडिया संस्था के नोएडा चैप्टर के अध्यक्ष वरुण खेड़ा ने बताया कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए यह विशेष अभियान शुरू किया है। हम चाहते हैं कि नोएडा (गौतमबुद्ध नगर) लोकसभा के मतदाता सर्वाधिक मतदान कर एक रिकॉर्ड कायम करें। मतदान प्रतिशत बढ़ाने के उदेश्य से ही इस विशेष अभियान की शुरुआत की गई है।

दो दिन मिलेगी छूट

वरुण खेड़ा ने बताया कि ऐसे में मतदाता पहचान पत्र के अनुसार नोएडा के निवासी और उंगली में मतदान की स्याही दिखाने वाले ग्राहकों को खाने पर 20 प्रतिशत छूट दी जाएगी। नेशनल रेस्तरां एसोसिएशन ऑफ इंडिया संस्था की यह छूट शुक्रवार और शनिवार को मिलेगी। छूट देने वाले सभी रेस्तरां के बाहर इस बात का पोस्टर लगा रहेगा।

मतदान प्रतिशत बढाने का है उदेश्य

एनआरएआई के नोएडा चैप्टर के अध्यक्ष वरुण खेड़ा ने बताया कि ऐसे में हमारा जिले के मतदाताओं से आग्रह है कि मतदान कर अपने परिवार के साथ इस छूट का लाभ उठाएं। बता दें कि नोएडा (गौतमबुद्ध नगर) संसदीय क्षेत्र का एक बड़ा हिस्सा शहरी मतदाताओं का है और इनका मतदान प्रतिशत हर बार सबसे कम रहता है। ऐसे में एनआरएआई की यह अपील शहरी मतदाताओं को प्रेरित करने में अहम साबित हो सकती है।

नोएडा का ताजा समाचार, सारी खबरें एक साथ

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post