Saturday, 18 May 2024

भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में जुटी नोएडा शहर की प्रमुख हस्तियां, कमल खिलाने का वायदा

Noida News : नोएडा के सेक्टर-12 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया। नोएडा शहर के…

भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में जुटी नोएडा शहर की प्रमुख हस्तियां, कमल खिलाने का वायदा

Noida News : नोएडा के सेक्टर-12 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया। नोएडा शहर के सेक्टर-12 में स्थित भाऊराव देवरस स्कूल में हुए इस सम्मेलन में नोएडा शहर की तमाम बड़ी हस्तियां नजर आईं। इस मौके पर ऐसा लग रहा था मानो पूरा नोएडा शहर ही सेक्टर-12 में आ गया हो। सम्मेलन में बाकायदा प्रस्ताव पास करके नोएडा सीट से भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा को जिताकर क्षेत्र में एक बार फिर कमल का फूल खिलाने का ऐलान किया गया।

नोएडा की तमाम नामी हस्तियां रही मौजूद

नोएडा के सेक्टर-12 में स्थित भाऊराव देवरस स्कूल में आयोजित भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में नोएडा लोकमंच के अध्यक्ष महेश सक्सेना, प्रसिद्ध शिक्षाविद तथा एकेसी उद्योग समूह के निदेशक आनन्द चौहान, प्रसिद्ध व्यापारी नेता डी.पी. गोयल, चन्द्रलेखा समूह के प्रबंध निदेशक एच.पी. सिंह परिहार, सामाजिक कार्यकर्ता मुन्ना कुमार शर्मा, फोनरवा के संरक्षक त्रिलोक शर्मा, फोनरवा के अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा, अरूण त्रिपाठी, सुबोध कुमार, आर.एन. गर्ग तथा अरूण मिश्रा समेत बड़ी संख्या में नोएडा शहर के गणमान्य नागरिक मौजूद थे। प्रबुद्ध सम्मेलन में एक सुर में नोएडा सीट से भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा को समर्थन करने तथा चुनाव में विजयी बनाने का संकल्प लिया गया।
नोएडा के प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए नोएडा से भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा ने क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों को गिनवाया।

उमा शर्मा ने घर-घर मांगे वोट

इस दौरान नोएडा सीट से भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा की पत्नी डा.उमा शर्मा ने नौएडा के सैक्टर-22 स्थित जे,आई,एच,ई,बी ब्लाकों में रह रहें निवासियों से मिलकर सभी लोगों से मतदान करने की अपील की।

नोएडा में जन संपर्क के दौरान डा. उमा शर्मा ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में डा. महेश शर्मा जी ने गौतमबुद्ध नगर में बड़े-बड़े विकास प्रोजेक्टों को इस क्षेत्र लाकर गौतमबुद्धनगर का नाम विष्व पटल पर स्थापित किया है। माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व के विकसित राष्ट्र की श्रेणी में विश्व गुरु बनने की तरफ अग्रसर है। आज पूरे देश मे बड़े-बड़े राष्ट्रीय राजमार्गो का निर्माण कराया जा रहा, प्रत्येक जनपदों में अस्पताल/मेडिकल कालेजों का निर्माण कराया जा रहा है। भाजपा सरकार के दौरान बंद पड़ी हवाई पटिट्यों को पुन:विकास कराया गया और आज जेवर में विश्व स्तरीय हवाई अड्डे का निर्माण कराया जा रहा है।

जनसपंर्क के दौरान नोएडा में महिला मोर्चा अध्यक्ष शारदा चतुर्वेदी, जिलामंत्री डिम्पल आनन्द, सुनीता शर्मा, किरण भारद्वाज, अंजना सबलोक, मंजू शर्मा, गीता चोपडा, दुर्गा शर्मा, किरण चन्दोला, सरिता दीपाली दीक्षित समेत बड़ी संख्या में नोएडा शहर की महिलाएं मौजूद रहीं।

Noida News

आज यह हाल हो रहा जल का, क्या होगा फिर कल का ?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post