Friday, 3 May 2024

डॉगी का अंतिम संस्कार करने पहुंचा श्मशान घाट, भडक उठे ग्रामीण

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर सेक्टर-113 के सर्फाबाद के श्मशान घाट में कुछ लोगों द्वारा पालतू डॉगी का…

डॉगी का अंतिम संस्कार करने पहुंचा श्मशान घाट, भडक उठे ग्रामीण

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर सेक्टर-113 के सर्फाबाद के श्मशान घाट में कुछ लोगों द्वारा पालतू डॉगी का अंतिम संस्कार किए जाने से ग्रामीण भडक़ उठे। ग्रामीणों ने पालतू डॉगी का अंतिम संस्कार कर रहे लोगों को पकड़ लिया। मामला बढ़ता देखकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को थाने ले आई।

Noida News

सर्फाबाद के श्मशान घाट में कुछ लोग अपने पालतू डॉगी का विधिवत रूप से अंतिम संस्कार कर रहे थे। यह लोग शमशान घाट में बाकायदा लकडिय़ां एकत्रित कर अपने पालतू डॉगी के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों को इसकी भनक लग गई। थोड़ी ही देर में काफी ग्रामीण मौके पर इक्कठा हो गए। श्मशान घाट में पालतू डॉगी का अंतिम संस्कार किए जाने से ग्रामीण भडक़ उठे।

जालसाज को डॉगी के मालिक ने ऑन लाइन किया पेमेंट

सूचना मिलने पर थाना सेक्टर-113 पुलिस भी मौके पर पहुंच गई पुलिस पालतू डॉगी का अंतिम संस्कार कर रहे सेक्टर 36 निवासी मदन व ग्रामीणों को थाने ले आई। मदन से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके पालतू डॉगी का निधन हो गया था। उसके अंतिम संस्कार के लिए उसने गूगल का सहारा लिया। गूगल की एक साइट पर उसे पालतू डॉगी के अंतिम संस्कार के लिए सर्फाबाद गांव के श्मशान घाट का स्थान बताया। यहां अंतिम संस्कार करने के लिए उसे ऑनलाइन पैसे भी जमा कर लिए गए ऑनलाइन पेमेंट करने के बाद वह अपने पालतू डॉगी को अंतिम संस्कार के लिए सर्फाबाद गांव के श्मशान घाट ले आया। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्षों को समझा बुझा दिया गया है पालतू डॉगी को नियमानुसार गड्ढा खोदकर दबा दिया गया है।

शर्मनाक: मां की मौत के बाद पिता बना हैवान, बेटी की जिंदगी कर दी बर्बाद

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post