Monday, 17 June 2024

नोएडा में रईसजादे का कहर, ऑडी से बुजुर्ग को कुचला

Noida News :  उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बार फिर तेज रफ्तार  का कहर देखने को मिला। दरअसल नोएडा…

नोएडा में रईसजादे का कहर, ऑडी से बुजुर्ग को कुचला

Noida News :  उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बार फिर तेज रफ्तार  का कहर देखने को मिला। दरअसल नोएडा की सड़कों पर एक रईसजादे ने अपनी ऑडी कार से एक बुजुर्ग को रौंद डाला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना नोएडा के थाना सेक्टर 24 इलाके के कंचनचूंगा मार्केट की बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा की यह घटना रविवार की सुबह करीब 6 बजे की है। यहां नोएडा शहर के गिझोड़ निवासी बुजुर्ग जनकदेव शाह सेक्टर 24 थाना इलाके कंचनचूंगा मार्केट के पास से जा रहा था। तभी एक तेज रफ्तार सफेद रंग की ऑडी कार सामने से आई और बुजुर्ग को बूरी तरीके से टक्कर मार दी। इस दौरान बुजुर्ग ने बचने को कोशिश की। तबतक बहुत देर हो चुकी थी। टक्कर लगने के कारण बुजुर्ग काफी ऊंचाई तक उछल कर दूर जा गिरे। इस वजह से बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पुलिस में की शिकायत

बता दें कि नोएडा की इस घटना के बाद बुजुर्ग के परिजन और जानकार थाने पर पहुंच गए और लिखित शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है। गाड़ी की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर गाड़ी की पहचान करने में लगी है।

Noida News

पुणे का हिट एंड रन केस

मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों महाराष्ट्र के पुणे जिले में बिल्डर विशाल अग्रवाल के बेटे वेदांत अग्रवाल ने महंगी पोर्श कार से साफ्टवेयर इंजीनियर युवक-युवती को टक्कर मार दी थी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे के वक्त आरोपी कार चालक वेदांत शराब के नशे में धुत बताया जा रहा था। आरोपी नाबालिग कार चालक को रिमांड में लिया गया है। Noida News

1 जून से बदलने वाले हैं ये नियम, आम जनता की जेब पर पड़ेगा असर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post