Tuesday, 30 April 2024

सामाजिक संगठन भी उतरे लोकसभा चुनाव में, चला रहे हैं जागरूकता अभियान

Noida News : लोकसभा चुनाव के दौरान हर कोई सक्रिय है। इसी प्रकार की सक्रियता नोएडा शहर के सामाजिक संगठनों में…

सामाजिक संगठन भी उतरे लोकसभा चुनाव में, चला रहे हैं जागरूकता अभियान

Noida News : लोकसभा चुनाव के दौरान हर कोई सक्रिय है। इसी प्रकार की सक्रियता नोएडा शहर के सामाजिक संगठनों में नजर आ रही है। नोएडा क्षेत्र में सक्रिय अनेक प्रमुख सामाजिक संगठन चुनाव में सक्रिय हो गए हैं। नोएडा में काम करने वाले सामाजिक संगठन वोटर्स में जागरूकता फैलाने का अभियान चला रहे हैं। इस अभियान के तहत अधिक से अधिक मतदान करने के लिए नोएडा के नागरिकों को तैयार किया जा रहा है।

Noida News

नोएडा के सामाजिक संगठन हुए सक्रिय

अलग-अलग मुददों को लेकर समाज में काम करने वाले नोएडा के सामाजिक संगठन एकजुट हो गए हैं। इन संगठनों ने मतदाता जागरूकता अभियान शुरू किया है। नोएडा के सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी पूरे नोएडा शहर में घूम-घूमकर प्रचार कर रहे हैं कि चुनाव में वोट डालना हर भारतीय का नैतिक कत्र्तव्य है। मतदाताओं को जागरूक करने के लिए नोएडा में सोशल मीडिया पर भी कैंपेन चलाया जा रहा है।

नोएडा के संगठनों ने किया कार्यक्रम

नोएडा के वोटर्स को जागरूक करने के मकसद से मंगलवार को नोएडा शहर के सेक्टर-31 में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। नोएडा में स्थित IMA के भवन में आयोजित इस कार्यक्रम में रोटरी क्लब नोएडा, आईएमए, भारत विकास परिषद तथा नोएडा की प्रसिद्ध संस्था फोनरवा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता तथा नोएडा शहर के गणमान्य नागरिक एकत्रित हुए। नोएडा में हुए इस अनोखे कार्यक्रम में अधिक से अधिक मतदान करने तथा कराने की प्रतिज्ञा ली गई। इस कार्यक्रम में नोएडा क्षेत्र के सांसद  डा. महेश शर्मा, फोनरवा के अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा, नोएडा के समाजसेवी त्रिलोक शर्मा, इस आयोजन के आयोजक डा. वी.पी. सिंह, डा. एस.पी. शर्मा, डा. सुनील अवाना, अनिल अग्रवाल, नोएडा प्राधिकरण के पूर्व CEO देवदत्त शर्मा, आशुतोष सिंघल, डा. एन.के. शर्मा, सुधीर मिडढा, हरीश वर्मा, रविकांत मिश्रा, संजय गुप्ता, नरेन्द्र चौपड़ा, नोएडा पंजाबी एकता समिति के पदाधिकारीगण तथा संजय चौहान आदि नोएडा के सामाजिक कार्यकर्ता एकत्रित हुए।

हर गांव, गली तथा मोहल्ले में वोट मांग रहे हैं राजेंद्र सिंह सोलंकी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post