Monday, 17 June 2024

जेल में काटी 20 साल तक सजा, घर आते ही मौत को लगाया गले

Noida News :  नोएडा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां जेल से सजा काटकर आए…

जेल में काटी 20 साल तक सजा, घर आते ही मौत को लगाया गले

Noida News :  नोएडा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां जेल से सजा काटकर आए एक कैदी ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा 40 साल के शख्स ने खुद को फांसी लगा ली है। यह घटना नोएडा के सेक्टर-52 की बताई जा रही है। मरने वाला शख्स 20 साल से जेल में था। शख्स की मौत के बाद उसके घरवालों के बीच मातम पसरा हुआ है।

Noida News

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में नोएडा थाना प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-52 होशियारपुर गांव में रहने वाले शालू उर्फ सल्लू (40) पुत्र मटरू ने 27 मई की सुबह पंखे से लटकर जान दे दी। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Noida News

लुधियाना हत्याकांड में था हाथ

खबरों के मुताबिक जांच में पुलिस को पता चला कि है कि शालू पंजाब प्रांत के जनपद लुधियाना में हुए एक हत्याकांड में दोषी पाए गया था, जिसके बाद उसे इस जुर्म में 20 साल की सजा सुनाई गई थी। अभी एक हफ्ते पूर्व वह जेल से छूटकर अपने घर आए थे। वहीं पुलिस इस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने मरे हुए शालू के रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर वजह जाननी चाही।

वह इस एंगल से भी पता करने की कोशिश में जुटी हुई है कि शालू इतने सालों तक सजा काटने के बाद डिप्रेशन का शिकारी तो नहीं था। या फिर उसे कोई और बात परेशान कर रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जांच में तेजी ला सकेगी।  Noida News

नोएडा में न हो राजकोट जैसा भीषण हादसा, गेमिंग जोन का होगा फायर सेफ्टी चैक

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post