Monday, 20 May 2024

स्पेक्ट्रम मेट्रो मॉल में सूफी गायक ने म्यूजिकल नाइट में बांधा समां, जमकर झूमे दर्शक 

क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाने के लिए नोएडा के सेक्टर 75 स्थित स्पेक्ट्रम मेट्रो मॉल पहुंचे लोगों ने मनोरंजन का जमकर लुत्फ उठाया।

स्पेक्ट्रम मेट्रो मॉल में सूफी गायक ने म्यूजिकल नाइट में बांधा समां, जमकर झूमे दर्शक 

Noida News नोएडा। क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाने के लिए नोएडा के सेक्टर 75 स्थित स्पेक्ट्रम मेट्रो मॉल पहुंचे लोगों ने मनोरंजन का जमकर लुत्फ उठाया। “म्यूजिकल नाइट विद स्पेक्ट्रम” कार्यक्रम के दौरान सूफी संगीतकार समूह ‘इबादद’ के बीच गायक मयंक छाबड़ा ने अपनी गायिकी का रंग जमा दिया। क्रिसमस और नए साल को लेकर आयोजित इस म्यूजिकल नाइट में मयंक छाबड़ा ने अपने कई हिट गीत पेश किए और अपने गीतों से समां बांध दिया। जोश और उत्साह से भरे दर्शकों ने भी खूब मस्ती की।

Noida News in hindi

“म्यूजिकल नाइट विद स्पेक्ट्रम” कार्यक्रम पूरी तरह सफल रहा

क्रिसमस के मौके पर चमचमाती रोशनी के बीच गायक मयंक छाबड़ा ने पूरा माहौल संगीतमय कर दिया। गायक ने ‘ओ हमदम बिन तेरे क्या जीना’ और ‘अखियां उदीक दियां’ गाने पर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। एक नृत्य समूह ने गणेश वंदना के साथ इस कार्यक्रम की शुरुआत की जिसके बाद दर्शक भी खुद को रोक नहीं पाए और म्यूजिक नाइट के जश्न में डूब गए। इस कार्यक्रम के आयोजन पर स्पेक्ट्रम मेट्रो के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स एंड मार्केटिंग) अजेंद्र सिंह ने कहा, स्पेक्ट्रम मेट्रो में “म्यूजिकल नाइट विद स्पेक्ट्रम” कार्यक्रम पूरी तरह सफल रहा जिसने संगीत प्रेमियों को एक साथ लाया और इस फेस्टिव सीजन में एक जादुई माहौल तैयार किया।

Noida News
Noida News

 

 

 

दर्शकों ने गायकों का साथ देकर मनोरंजन का लुत्फ उठाया

यह बेहद अलग तरह का अनुभव रहा जहां दर्शकों ने गायकों का साथ देकर मनोरंजन का लुत्फ उठाया। हम विजिटर्स के लिए इस यादगार रात की मेजबानी करके रोमांचित हैं, जो हर किसी के लिए संगीत और मनोरंजन से भरपूर थी। उन्होंने कहा, स्पेक्ट्रम मॉल आगे भी इस तरह के आयोजन करवाता रहेगा, जिससे लोगों को दूसरों से अलग और खास अनुभव मिलता रहे।

शुरू हो गया है समाज के अनमोल रत्न अवार्ड, आप भी हो सकते हैं भाग्यशाली विजेता

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post