Friday, 19 July 2024

नोएडा में स्टोन क्रेशर हटाने पहुंची प्रशासन की टीम, गेट पर लगे बैरियर को सील कर लौटी

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा से बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि नोएडा के सेक्टर 126…

नोएडा में स्टोन क्रेशर हटाने पहुंची प्रशासन की टीम, गेट पर लगे बैरियर को सील कर लौटी

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा से बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि नोएडा के सेक्टर 126 में यमुना के डूब क्षेत्र में अवैध स्टोन क्रशरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करने पहुंचे नोएडा के प्रशासनिक अधिकारी में गेट पर लगे बैरियर को सील करके वापस लौट आए । बताया जा रहा है प्रशासनिक अधिकारियों को यमुना डूब क्षेत्र में कोई भी स्टोन क्रेशर नहीं मिला।

Noida News

शिकायत पर कार्रवाई करने पहुंची थी टीम

आपको बता दें कि एक शिकायत पर नोएडा के प्रशासनिक अधिकारी नोएडा के सेक्टर 126 में स्थित असगरपुर गांव के पास यमुनानदु क्षेत्र में स्टोन क्रैशर के खिलाफ कार्रवाई करने आज सुबह 6:00 बजे पहुंच गए। जिला प्रशासन का अमला सदर एसडीएम व प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अधिकारी पुलिस बल के साथ सुबह 6:00 बजे असगरपुर गांव के पास यमुना डूब क्षेत्र में पहुंचे अधिकारी यमुना डूब क्षेत्र को पत्थर पीसने वाले स्टोन क्रैशर से मुक्त करने गए थे।  लेकिन मौके पर नोएडा के प्रशासनिक अधिकारियों को कोई भी स्टोन क्रेशर मशीन एवं जेसीबी वह अन्य वाहन नहीं मिला। कार्रवाई करने पहुंची टीम केवल में गेट पर लगे बैरियर बैरिकेड को सील कर वापस लौट आई।

अधिकारियों ने शादी चुप्पी

नोएडा के सेक्टर 126 में असगरपुर गांव के पास यमुनानगर क्षेत्र में प्रशासनिक कार्रवाई के संबंध में जब अधिकारियों से सवाल किया गया तो वह मीडिया के कमरे पर कुछ भी नहीं बोले और चुपचाप मौके से निकल गए। Noida News

टेस्ट ड्राइव के बहाने दो बदमाश बाइक करते थे चोरी, पुलिस ने धर दबोचा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post