Friday, 19 July 2024

दबंगों ने दरोगा व हेड कांस्टेबल पर चढ़ाई थार कार

Noida News :  नोएडा में दबंगों ने सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है। काले रंग की थार जीप में सवार…

दबंगों ने दरोगा व हेड कांस्टेबल पर चढ़ाई थार कार

Noida News :  नोएडा में दबंगों ने सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है। काले रंग की थार जीप में सवार चार दबंगों ने एक दरोगा और हेड कांस्टेबल की हत्या का प्रयास किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उपनिरीक्षक अजय मलिक ने थाना सेक्टर-49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर में तैनात है।

क्या है पूरी घटना

आपको बता दें कि नोएडा के मोरना चौकी पर तैनात हेड कांस्टेबल विकास मलिक से मिलने के लिए 8 जून को आए थे। दोनों सेक्टर-50 की तरफ जाने वाली सडक़ पर अपनी कार खड़ी करके बातचीत कर रहे थे, तभी रात 12.30 के करीब एक काले रंग की थार वहां पर आई। थार में चार लडक़े सवार थे। युवकों ने रास्ता पूछा तो उन्होंने कहा कि हमें जानकारी नहीं है किसी और से पता कर लो।

कांस्टेबल पर दंबगों ने चढ़ाई कार

इस बात को लेकर थार सवार दो लडक़े बदतमीजी और गाली-गलौज करने लगे। जब उन्होंने विरोध किया तो उन्होंने अपनी थार आगे बढ़ा दी तथा थोड़ी दूर जाकर खड़ी कर दी। पीडि़त के अनुसार जैसे ही वे अपनी कार में बैठने लगे इसी बीच थार जीप में सवार लडक़ों ने अपनी थार बैक की तथा दोनों के ऊपर जान से मारने की नीयत से चढ़ा दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में दोनों को गंभीर चोट आई है। पीडि़त ने अपना उपचार अस्पताल में करवाने के बाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। Noida News

Big Breaking : नोएडा से चला टेंपो ट्रैवलर रुद्रप्रयाग में अलकनंदा नदी में गिरा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post