Saturday, 27 April 2024

डंपिंग ग्राउंड में 5-6 दिन से सड़ रहा था युवक का शव, घर से लापता था युवक

Noida News : दिल्ली से सटे नोएडा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां नोएडा थाना…

डंपिंग ग्राउंड में 5-6 दिन से सड़ रहा था युवक का शव, घर से लापता था युवक

Noida News : दिल्ली से सटे नोएडा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां नोएडा थाना फेस 3 क्षेत्र के सेक्टर 71 स्थिति डंपिंग ग्राउंड से एक युवक का सड़ा गला शव बरामद हुआ है। नोएडा के इस शव के मिलने से हड़कंप मच गया है। शव की जानकारी मिलके के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाई है, जिसकी पहचान भी कर ली गई है।

कई दिनों से सड़ रहा था शव

इस बारे में जानकारी देते हुए नोएडा थाना फेस 3 प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 71 के डंपिंग ग्राउंड में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान कानपुर निवासी मुकेश दिवाकर के रूप में हुई मुकेश दिवाकर हाल में मामूरा गांव में रह रहा था। उन्होंने बताया कि सब 5-6 दिन पुराना होने के कारण सड़ गल गया है। मुकेश दिनों से लापता था लेकिन उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी भी दर्ज नहीं कराई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

वही उत्तर प्रदेश के दादरी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जीआरपी दादरी ने युवक की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आसपास के थाना क्षेत्र की पुलिस को युवक की मौत की जानकारी दी गई है।

बड़ी खबर : गर्लफ्रेंड को गला दबाकर मारा, फिर अपने गले पर चला दिया ब्लेड

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post