Friday, 3 May 2024

नोएडा सीट पर भाजपा के सामने उतरा पहले प्रत्याशी

Noida News : नोएडा (गौतमबुद्ध नगर) लोकसभा की सीट पर भाजपा के प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के सामने विपक्ष का…

नोएडा सीट पर भाजपा के सामने उतरा पहले प्रत्याशी

Noida News : नोएडा (गौतमबुद्ध नगर) लोकसभा की सीट पर भाजपा के प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के सामने विपक्ष का पहला प्रत्याशी मैदान में उतर गया है। नोएडा क्षेत्र में लंबे अर्से से सामाजिक कार्यकर्ता के तौर पर सक्रिय इस प्रत्याशी ने नोएडा सीट से चुनाव लडऩे की घोषणा कर दी है। चुनाव लडऩे की घोषणा के समय नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के अनेक सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद थे।

नोएडा सीट से प्रत्याशी

आपको बता दें कि नोएडा गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा नेता डॉ. महेश शर्मा सांसद हैं। डॉ महेश शर्मा नोएडा से लगातार दो बार चुनाव जीत चुके हैं। जीत की हैट्रिक लगाने के लिए भाजपा ने नोएडा सीट से इस बार फिर डॉक्टर महेश शर्मा को ही अपना प्रत्याशी बनाया है। किसी भी विपक्षी पार्टी ने अब तक नोएडा सीट से अपने प्रत्याशी की घोषणा नहीं की थी। सबसे पहले नवगठित ‘जय हिंद नेशनल पार्टी’ ने नोएडा की सीट से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है।

नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के अनेक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में सक्रिय डा. राजीव मिश्रा को जयहिन्द नेशनल पार्टी ने नोएडा की सीट से लोकसभा का प्रत्याशी घोषित किया है। इस घोषणा के समय नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के अनेक सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद थस।
शुरू किया चुनाव प्रचार

जयहिन्द नेशनल पार्टी के एक लिखित प्रेस नोट में बताया गया है कि जयहिंद नेशनल पार्टी ने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.राजीव मिश्रा को गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सांसद प्रत्याशी घोषित होने के पश्चात अपना प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। डॉ. राजीव मिश्रा ने अपने पांचों विधानसभाओं नोयडा, दादरी, सिकंदराबाद, जेवर एवं खुर्जा में कार्यालयों का उदघाटन पार्टी के अध्यक्ष डॉ. आशीष श्रीवास्तव जी के कर कामलो द्वारा कराया ।

डॉ. आशीष श्रीवास्तव ने अपने संबोधन में कहा कि पार्टी एक नई विचार धारा से आगे बढ़ रही है और देश में आज भी व्याप्त कुरीतिओं को एक एक करके ख़त्म करने का काम करेगी। आज भी देश में राष्ट्रीय पार्टीयाँ वही 75 वर्ष पुराने मुद्द्दों पर चुनाव लड़ रही है,और देश की जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रही है।जयहिंद नेशनल पार्टी प्रतिमान बदलाव लाने का काम कर रही है और इसके पूर्ण होने तक करती रहेगी। उन्होंने यह भी कहा कि अब देश की राजनीति में पढ़े लिखे युवाओं और सभी क्षेत्र के भलें लोगों को अपनी सक्रिय सहभागिता सुनिश्चित करनी पड़ेगी।

इस मौके पर सांसद प्रत्याशी डॉ.राजीव मिश्रा ने सभी का स्वागत किया और अपने संबोधन में सभी को विश्वास दिलाया कि वह जनता के भरोसे पर खरे उतरने का प्रतिदिन काम करेंगे। डॉ. राजीव ने यहाँ के वर्तमान सांसद को खुले मंच पर जनता के सामने अपने प्रश्नों के उत्तर देने का आग्रह किया द्य जो उन्हें जनता के समक्ष जा कर जानकारी हुई।  उन्होंने किसी भी प्रमुख मीडिया मंच पर पिछले दो बार के गौतमबुद्ध नगर लोकसभा के सांसद डा. महेश शर्मा को प्रमुख लोकल मुद्दों पर अपने साथ बहस करने का आह्वान किया।
इस अवसर पर डॉ.हिमांशु भटनागर, श्री प्रिंस श्रीवास्तव, रणजीत मिश्रा, अजीत दीक्षित, आदित्य सक्सेना, रामेन्द्र दीक्षित, अभिनंदन मिश्रा, महेश रत्नाकर, श्रीमती कुमुद श्रीवास्तव, ठाकुर युवराज सिंह,डॉ.अखिलेन्द्र खरे, डॉ.विष्णु मोहन श्रीवास्तव, डॉ.फ़ैज, डॉ.शैलेंद्र सरोज, अंकित अग्रवाल, राजन यादव, नरेश राणा, मस्तराम यादव, अनुराग पांडेय, विजेन्द्र यादव, सुनील यादव, किशन राजपूत, सुनील कुमार, अंश मिश्रा, स्तुति, सैफी खान तथा आरवी सिंह समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

नहाने गए दो बच्चे नदी में डूबे, तलाश में जुटी गोताखोरों की टीम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post