Friday, 4 October 2024

सामान लेने बाजार गई युवती अब तक वापस नहीं लौटी, नोएडा का है मामला?

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से एक युवती के गायब होने का मामला सामने आया है। बताया…

सामान लेने बाजार गई युवती अब तक वापस नहीं लौटी, नोएडा का है मामला?

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से एक युवती के गायब होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि थाना सेक्टर-24 क्षेत्र से एक युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। युवती के पिता ने एक युवक पर उसके अपहरण का शक जाहिर करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

अब तक नहीं लौटी घर

नोएडा के चौड़ा गांव में किराए पर रहने वाले राकेश (काल्पनिक नाम) ने थाना सेक्टर-24 में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि एक अक्टूबर की दोपहर को उसकी बेटी घर से कहीं चली गई। देर शाम तक उसके वापस घर न लौटने पर उसने अपनी बेटी की तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। राकेश ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बिहार के रहने वाले रिशु पुत्र दयानंद पर अपनी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का शक जाहिर किया है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक व युवती की तलाश कर रही है।

ग्रेनो में भी गायब हुई युवती

वहीं ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र से एक नाबालिक किशोरी को एक युवक अगवा कर ले गया। किशोरी के भाई ने आरोपी युवक व उसके पिता के खिलाफ खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। मोहल्ला प्रेमपुरी में रहने वाले सफीक (काल्पनिक नाम) ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 20 सितंबर की शाम को उसकी (17 वर्षीय) बहन घर से बाजार के लिए गई थी। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने जब छानबीन की तो पता चला कि पड़ोस में रहने वाला मोहित कुमार उसकी बहन को जबरन अगवा कर अपने साथ ले गया है।

आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

इस बात की जानकारी मिलने पर उन्होंने जब मोहित कुमार के पिता धीरज सिंह से अपनी बहन के बारे में पूछा तो उन्होंने कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दिया। धीरज सिंह ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही उसकी बहन को वह वापस उनके घर पहुंचा देंगे। 14 दिन बीतने के पश्चात भी उसकी बहन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। सफीक ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि आरोपी मोहित कुमार व उसकी बहन के बारे में उसके पिता को तमाम जानकारी है। पीडि़त ने अपनी बहन के साथ कोई अनहोनी होने की आशंका भी जताई है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर आरोपी युवक व उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। Noida News

ड्राइवर-नौकरानी ने मालिक से की गद्दारी, लाखों रुपए पर किया हाथ साफ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1