Saturday, 4 May 2024

नोएडा के बसई गांव में दिनदहाड़े गोलियां चलने से मचा हड़कंप

Noida News : उत्तर देश के नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के बसई गांव में हुए मामूली विवाद में चाचा भतीजे…

नोएडा के बसई गांव में दिनदहाड़े गोलियां चलने से मचा हड़कंप

Noida News : उत्तर देश के नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के बसई गांव में हुए मामूली विवाद में चाचा भतीजे के बीच गोलियां चल गई। दिनदहाड़े गोलियां चलने से हडक़ंप मच गया। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Noida News

पुलिस ने कारतूस किए बरामद

थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि बसई गांव स्थित अशोका होटल पर कुछ लोगों के बीच झगड़ा हो रहा है और दोनों पक्ष एक दूसरे को मरने मारने पर उतारू हैं। सूचना के आधार पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची इस दौरान पुलिस को आजाद यादव पुत्र अशोक यादव निवासी बसाई, सुरेंद्र पुत्र रामवीर निवासी ग्राम सर्फाबाद तथा दूसरे पक्ष के राकेश यादव पुत्र जयप्रकाश निवासी ग्राम कुडिय़ागढ़ी गाजियाबाद व तय्यूब पुत्र मोहम्मद आशु सैफी झगड़ा करते हुए दिखाई दिए। दोनों पक्ष अवैध असलाहों से एक-दूसरे पर फायर कर रहे थे। पुलिस को देखकर दोनों पक्ष अवैध असलाहों को लेकर मौके से फरार हो गए। पुलिस को मौके से 32 बोर के दो खोखा कारतूस और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। अशोका होटल के हाल के गेट पर भी गोलियों के निशान मिले।

3 लोगों को किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आजाद यादव, राकेश यादव व तय्युब को गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि राकेश यादव व आजाद यादव आपस में चाचा भतीजे हैं। दोनों के बीच पिछले काफी समय से वाद विवाद चला आ रहा है। सोमवार को दोनों पक्षों के बीच पहले कहा सुनी हुई और इसके बाद मारपीट व फायरिंग हुई। इस मामले में पुलिस फरार सुरेंद्र की तलाश कर रही है।

OYO कंपनी ने नोएडा के होटल से तोड़ा नाता, कंपनी उठायेगी कड़े कदम

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post