Thursday, 2 May 2024

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने भाजपा में शामिल होने पर मदन चौहान को दी बधाई

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता तथा खासकर क्षत्रिय समाज भारतीय जनता पार्टी को…

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने भाजपा में शामिल होने पर मदन चौहान को दी बधाई

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता तथा खासकर क्षत्रिय समाज भारतीय जनता पार्टी को जिताने में अपनी पूरी ताकत झोंक दें ताकि तीसरी बार देश की बागडोर यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में सौंपी जा सके। इसके लिए सभी मतदान करें तथा अन्य लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करें। यह आहवान किया प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने।

Noida News

‘भाजपा को जिताने में ताकत झोंक दें क्षत्रिय समाज’

आपको बता दें कि परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह नेाएडा के सेक्टर-57 में क्षत्रिय नेता व समाजसेवी शिव कुमार चौहन के आवास पर क्षत्रिय समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ विधायक आशुतोष मौर्य भी थे।

इस दौरान दयाशंकर सिंह ने मदन चौहान को भाजपा की सदस्यता लेने पर उनको बधाई दी। उन्होंने मदन चौहान को कहा कि वे क्षेत्रवासियों खासकर क्षत्रिय समाज को भाजपा के पक्ष में वोट देने के लिए जुट जाएं।

इस दौरान मदन चौहान ने परिवहन मंत्री को आश्वासन दिया कि नोएडा में क्षत्रिय समाज पूरी तरह भाजपा के साथ है तथा भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा को रिकार्ड मतों से जिताकर लोकसभा भेजेंगे। इस मौके पर वरिष्ठ नेता अशोक चौहान, समाजसेवी अजीत सिंह, दिनेश गौड, हरि गुप्ता, संजीव कुमार, सचिन चौहान, धर्मेन्द्र चौहान समेत क्षत्रिय संगठनों के कई पदाधिकारी भी मौजूद थे।

नोएडा सीट पर दिव्यांग तथा बुजुर्गों ने शुरु किया मतदान, घर से डाल रहे वोट

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post