Friday, 3 May 2024

बूथ पर ऐतिहासिक जीत कराने का संकल्प लें बूथ के त्रिदेव : स्वतंत्रदेव सिंह

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में नोएडा भारतीय जनता पार्टी की त्रिदेव बैठक का आयोजन हुआ। भाजपा…

बूथ पर ऐतिहासिक जीत कराने का संकल्प लें बूथ के त्रिदेव : स्वतंत्रदेव सिंह

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में नोएडा भारतीय जनता पार्टी की त्रिदेव बैठक का आयोजन हुआ। भाजपा संगठन ने बूथ अध्यक्ष, बूथ सचिव और बीएलए टू को त्रिदेव का दर्जा दिया है। ये बैठक नोएडा के सेक्टर 12 में स्थित भाओराव देवदास सरस्वती विद्या मंदिर में हुई। भारतीय जनता पार्टी इन त्रिदेव को देवता स्वरूप मानते हुए बूथ पर जीत का जिम्मा सौंपा है। इस बैठक में मुख्य अथिति के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार में जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह रहे। उनके साथ नोएडा विधायक पंकज सिंह, नोएडा (गौतमबुद्धनगर) से लोकसभा प्रत्याशी और वर्तमान में सांसद डॉ महेश शर्मा भी रहे।

Noida News

मंत्री ने कार्यकर्ताओं को दिया मूल मंत्र

प्रदेश सरकार के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बूथ के पदाधिकारियों से कहा कि सामान्य चुनावों से लेकर विधायक और सांसद तक के चुनाव में पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका होती है। पार्टी के हर बड़े नेता अपने दायित्वों के साथ जिस बूथ में निवास करते हैं, उसे मजबूत करने के लिए कार्य करें। आज हम सभी कार्यकर्ताओं को नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपनी भूमिका निभानी है। बूथ जीता, चुनाव जीता मूल मंत्र को लेकर हर बूथ कार्यकर्ता इस लोकसभा चुनाव में डॉ महेश शर्मा के ऐतिहासिक विजय के लिए कार्य करें। उन्होंने इसके साथ कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ते हुए कहा कि हमारा बूथ जितना मजबूत होगा, बूथ पर आपकी पकड़ जितनी मजबूत होगी।

विधायक ने कही ये बात

वहीं नोएडा विधायक पंकज सिंह ने कहा कि हम चुनाव में कितनी ही बड़ी विजय प्राप्त करने की इच्छा रखते हों लेकिन जब तक पोलिंग बूथ नहीं जीतते हैं, तब तक चुनाव जीत ही नहीं सकते हैं। इसलिए चुनाव में विजय की जो आत्मा है वह पोलिंग बूथ की विजय में है।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा ने भी सभी बूथ के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि मेरा आप सभी से आग्रह है कि हमें एक ही लक्ष्य लेकर काम करना चाहिए कि हम अपना पोलिंग बूथ जीतेंगे और पुराने जितने भी रिकॉर्ड हैं उन सबको तोडऩे का संकल्प लेकर काम करें। मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर ने बताया कि नोएडा में 732 बूथ हैं और आज हर बूथ सक्रिय है और इसके साथ पन्ना प्रमुख तक की टीम भी बन गई है। आज के इस कार्यक्रम में 2000 से ज़्यादा बूथ के कार्यकर्ता  रहे।

ये कार्यकर्ता रहें मौजूद

कार्यक्रम में लोकसभा प्रभारी अनिल शिशोदिया, सह प्रभारी के के शुक्ला, विधानसभा प्रभारी मीनाक्षी बराला, महामंत्री उमेश त्यागी, विधानसभा संयोजक गणेश जाटव, मनीष शर्मा, गिरजा सिंह, युद्धवीर चौहान, तन्मय शंकर, गिरीश कोटनाला , विनोद शर्मा, एस पी चमोली, प्रमोद बेहाल, चमन आवाना, मंडल अध्यक्ष गोपाल गौड़, कल्लू सिंह, लोकेश कश्यप, पंकज झा, प्रदीप चौहान, सत्य नारायण महावर, रवि प्रधान, उमेश यादव, शारदा चतुर्वेदी, ओमवीर अवाना, राम निवास यादव, शिवांश श्रीवास्तव, ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष जयप्रकाश प्रजापति आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

नोएडा के वाटर पार्क में दिल्ली के युवक की संदिग्ध मौत, मिले चोट के निशान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post