Sunday, 19 May 2024

संपत्ति के विवाद में खून का प्यासा बना चाचा

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में संपत्ति को लेकर चल रही पुरानी रंजिश की वजह से नोएडा के अट्टा…

संपत्ति के विवाद में खून का प्यासा बना चाचा

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में संपत्ति को लेकर चल रही पुरानी रंजिश की वजह से नोएडा के अट्टा गांव में चाचा ने अपने बेटों के साथ मिलकर भतीजे की जमकर पिटाई की। मारपीट में गंभीर रूप से घायल हुए युवक को आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस मामले में नोएडा के सेक्टर-20 थाना में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Noida News

क्या है पूरा मामला ?

नोएडा के अट्टा गांव निवासी सत्य प्रकाश अवाना ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसके बेटे देवेंद्र अवाना का नोएडा शहर के सेक्टर-27 स्थित हरबंस मार्केट में जिम है। दो मई की रात्रि को वह अपने बेटे गौरव अवाना और उसके साथी सुधीर रावत तथा वीरेंद्र प्रजापति के साथ अपने बेटे के जिम की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वह जिम के पास पहुंचे तो उन्हें वहां झगड़ा होते हुए दिखाई दिया। जिम के बाहर उसका भाई मेहरचन्द अवाना उसके बेटे अंकित उर्फ बंटी, अमित उर्फ बबलू, इनके गेस्ट हाउस का मैनेजर सुरेंद्र और जगदीश इकट्ठे होकर उनके बेटे देवेंद्र अवाना के साथ मारपीट कर रहे थे।

सभी आरोपियों के हाथों में डंडे, सरिया लोहे की रॉड थी। इन लोगों ने उनके बेटे देवेंद्र अवाना को जमीन पर गिरा रखा था और उस पर लाठी डंडों और सरिया से ताबड़तोड़ वार कर रहे थे। सत्य प्रकाश अवाना ने बताया कि झगड़े के दौरान उसके भाई मेहरचंद अवाना ने अपने बड़े बेटे अमित अवाना से कहा कि वह देवेंद्र अवाना को जान से मार दे। इस पर अमित उर्फ बबलू ने उसके बेटे देवेंद्र अवाना का गला दबा दिया। उन्होंने किसी तरह आरोपियों के चंगुल से अपने बेटे को छुड़ाया। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई जिसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

जांच में जुटी पुलिस

पीडित सत्य प्रकाश अवाना ने बताया कि उसका भाई और भतीजे पिछले कई सालों से संपत्ति में हिस्सा मांगने को लेकर उसके साथ रंजिश रखते हैं। रंजिश के कारण उसके बेटे के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। पीडित की शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में आरोपी मेहरचंद अवाना, अमित उर्फ बबलू ,अंकित उर्फ बंटी सुरेंद्र व जगदीश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

नोएडा के सीईओ शहर की सड़कों पर उतरे, अधिकारियों के छूटे पसीने

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post