Sunday, 19 May 2024

शोक व्यक्त करने आए उत्तर प्रदेश के बिजली मंत्री, जाना नोएडा का हाल

Noida News : मंगलवार को उत्तर प्रदेश के बिजली विभाग (ऊर्जा) के राज्य मंत्री डा. सोमेन्द्र तोमर नोएडा शहर में पहुंचे।…

शोक व्यक्त करने आए उत्तर प्रदेश के बिजली मंत्री, जाना नोएडा का हाल

Noida News : मंगलवार को उत्तर प्रदेश के बिजली विभाग (ऊर्जा) के राज्य मंत्री डा. सोमेन्द्र तोमर नोएडा शहर में पहुंचे। बिजली मंत्री नोएडा में भाजपा नेता के घर शोक व्यक्त करने आए थे। इस दौरान प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ने नोएडा क्षेत्र की बिजली व्यवस्था की समीक्षा भी की और नोएडा शहर का हालचाल भी जाना। नोएडा के अनेक भाजपा नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के बिजली मंत्री को नोएडा की बिजली व्यवस्था के विषय में बताया।

Noida News

नोएडा में भाजपा नेता के आवास पर बिजली मंत्री

मंगलवार की दोपहर को उत्तर प्रदेश के ऊर्जा राज्य मंत्री डा. सोमेन्द्र तोमर नोएडा के सेक्टर-104 में भाजपा नेता महेश अवाना के आवास पर पहुंचे। महेश अवाना नोएडा में भाजपा के प्रमुख नेताओं में गिने जाते हैं। श्री अवाना नोएडा में भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष भी हैं। कुछ ही समय पूर्व महेश अवाना की माता जी श्रीमती रेशम देवी का निधन हो गया था। उनकी माता जी को श्रद्धांजलि देने तथा शोक व्यक्त करने के लिए ही बिजली राज्यमंत्री सोमेन्द्र तोमर नोएडा आए थे।

जानी नोएडा की समस्याएं

नोएडा के भाजपा नेता महेश अवाना जी की माता जी को श्रद्धांजलि देने के बाद बिजली मंत्री श्री तोमर ने नोएडा शहर का हाल-चाल भी पूछा। उन्होंने नोएडा में बिजली की आपूर्ति तथा बिजली से जुड़ी हुई समस्याओं के विषय में विस्तार से चर्चा की।

इस मौके पर मौजूद भाजपा के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने बिजली मंत्री को बताया कि नोएडा के ग्रामीण क्षेत्र में बिजली के फाल्ट अधिक होते हैं। इस कारण अक्सर बिजली की कटौती होती रहती है। बिजली मंत्री ने नोएडा के ग्रामीण क्षेत्र की बिजली व्यवस्था को जल्दी ही दुरूस्त कराने का आश्वासन पार्टी के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं को दिया।

नोएडा के नेता रहे मौजूद

उत्तर प्रदेश के बिजली मंत्री डा. सोमेन्द्र तोमर के आगमन के अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता योगेन्द्र चौधरी, चमन अवाना, राजेंद्र अवाना, करतार प्रधान, संतराम अवाना, उमेश भाटी, सुनील भाटी, ज्ञानेंद्र अवाना, हरिपाल प्रधान, विनोद चौधरी, लीले प्रधान तथा राजीव अवाना समेत नोएडा में सक्रिय भाजपा के अनेक नेता तथा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

‘मासूम कुणाल के हत्यारे जल्द पकड़े जाये’, सपा नेताओं ने पुलिस कमिश्नर से की मुलाकात

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post