Thursday, 2 May 2024

क्षेत्र के युवाओं को दिलाएंगे रोजगार, फ्लैट बॉयर्स की तुरंत कराई जाएगी रजिस्ट्री : सोलंकी

Noida News : गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी ने घोषणा की है…

क्षेत्र के युवाओं को दिलाएंगे रोजगार, फ्लैट बॉयर्स की तुरंत कराई जाएगी रजिस्ट्री : सोलंकी

Noida News : गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी ने घोषणा की है कि चुनाव जीतने के बाद सबसे पहले क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं केा पक्की नौकरी दिलवाने का काम किया जाएगा। नोएडा, ग्रेटर नोएड, जेवर, सिकन्द्राबाद और खुर्जा तक फैली गौतमबुद्धनगर नगर सीट पर चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी श्री सोलंकी ने यह भी कहा है कि सांसद बनते ही फ्लैट बॉयर्स की सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

उद्योगों में स्थानीय युवाओं को 60 प्रतिशत आरक्षण

शुक्रवार को बसपा प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी ने जेवर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का तूफानी दौरा कर वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे खुद नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के संस्थापकों में शामिल हैं। नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण बनते वक्त यह नियम बनाया गया था कि यहां लगने वाले उद्योगों में स्थानीय युवाओं को 60 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा, लेकिन इस नियम को तमाम उद्योग भूल गए हैं। नेताओं ने भी कभी इस ओर ध्यान नहीं दिया। लोकसभा चुनाव जीतने के बाद नोएडा, ग्रेटर नोएडा तथा यमुना प्राधिकरण क्षेत्र के उद्योगों में युवाओं को 60 प्रतिशत आरक्षण दिलाया जाएगा। अपने घर के पास ही रोजगार मिलने से युवा आर्थिक रूप से मजबूर होंगे जिसका फायदा पूरे क्षेत्र के विकास को मिलेगा। जनसंपर्क अभियान के दौरान श्री सोलंकी ने यह भी कहा कि गौतमबुद्धनगर की बड़ी समस्या फ्लैट बॉयर्स की समस्या है। अपना सारा धन लगाने के बाद भी फ्लैट बॉयर्स को उनके फ्लैट नहीं मिले हैं। जिन्हें फ्लैट मिल गए हैं उनके फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हुई है। सांसद बनने के बाद फ्लैट बॉयर्स की इस समस्या का 60 दिन के अंदर समाधान किया जाएगा।

बहुजन समाज पार्टी की होने वाली है बड़ी जीत

जनसंपर्क के दौरान श्री सोलंकी ने कहा कि गौतमबुद्धनगर क्षेत्र के प्रत्येक शहर नोएडा, ग्रेटर नोएडा, प्रत्येक गांव तथा प्रत्येक बस्ती में उन्हें तथा उनकी पार्टी को भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है। बसपा का सबसे बड़ा समर्थक तबका दलित समाज हो, गुर्जर समाज, ठाकुर समाज हो, जाट समाज, ब्राहमण, वैश्य समाज या फिर मुस्लिम समाज सभी समाज का उन्हें व्यापक जनसमर्थन प्राप्त हो रहा है। श्री सोलंकी ने विश्वास जाहिर किया कि गौतमबुद्धनगर सीट से बहुजन समाज पार्टी जीत रही है। उन्होंने कहा कि गौतमबुद्धनगर क्षेत्र से बसपा की जीत सर्वसमाज की जीत होगी।
जनसंपर्क के दौरान बसपा प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी कहा कि इस क्षेत्र में ढ़ेेर सारी समस्याएं हैं। पिछले 10 सालों में भाजपा के राज में क्षेत्र में समस्याएं कम होने की बजाय बहुत ज्यादा बढ़ गई हैं। क्षेत्र के किसान, मजदूर, युवा, व्यापारी, महिलाएं तथा अल्पसंख्यक सभी परेशान हैं। चुनाव जीतने के बाद रात-दिन मेहनत करके वें क्षेत्र की सभी समस्याओं का समाधान कराएंगे

विश्व यकृत दिवस : दुनिया में हर साल लिवर की बीमारियों से मरते हैं 20 लाख लोग

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post