Monday, 20 May 2024

नोएडा में कोहरे का कहर : महिला व युवक की मौत, सिपाही घायल

Noida News (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के नोएडा और ग्रेटर नोएडा में मंगलवार की सुबह कोहरे का कहर नजर आया।…

नोएडा में कोहरे का कहर : महिला व युवक की मौत, सिपाही घायल

Noida News (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के नोएडा और ग्रेटर नोएडा में मंगलवार की सुबह कोहरे का कहर नजर आया। कोहरे के चलते अलग अलग स्थानों पर सड़क हादसे हो गए हैं। इन सड़क हादसे में एक महिला और युवक की मौत हो गई, जबकि एक पुलिस कर्मी घायल हो गया।

Noida News in hindi

ग्रेटर नोएडा के ग्राम वीरपुर थाना जारचा निवासी मोहित कुमार अपनी पत्नी राखी के साथ अपनी 2 वर्षीय बेटी को उपचार के लिए दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल लेकर जा रहा था। शाहपुर पुलिया के पास तेज गति में आ रहे एक टाटा ट्रिपर ट्रक ने मोहित कुमार की बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में मोहित की पत्नी राखी गंभीर रूप से घायल हो गई।

हादसे के बाद चालक ट्रक को छोडक़र मौके से फरार हो गया। गंभीर स्थिति में राखी को उपचार के लिए दादरी के नवीन अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। इस हादसे में मोहित व उसकी 2 वर्षीय बेटी को भी चोटे आई हैं। थाना दादरी प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

मंगलवार की सुबह ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के घंटा चौराहे पर तेज गति में आ रहे ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान ग्वालियर निवासी दीपक शर्मा पुत्र महेश प्रसाद के रूप में हुई। दीपक शर्मा हाल में शाहबेरी गांव में रह रहा था और एक निजी कंपनी में नौकरी कर रहा था। मंगलवार की सुबह वह अपनी बाइक से ड्यूटी के लिए कंपनी जा रहा था। इस दौरान वह तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से ट्रक को जब्त कर लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है। मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है।

ट्रक से टकराई कार, पुलिसकर्मी घायल

कोतवाली दादरी क्षेत्र के बील अकबरपुर के पास एनएच 91 पर एक कार आगे जा रहे ट्रक को पीछे से टकरा गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार एक पुलिस कर्मी घायल हो गया। घायल पुलिसकर्मी को कड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

New Year 2024: नए साल पर जश्न मनाने से पहले पढ़ लें ये खबर

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post