Thursday, 2 May 2024

नोएडा में ले सकते हैं मेट्रो कोच में खूब मजा, हुई अनोखी शुरुआत

Noida News : नोएडा शहर में मेट्रो ट्रेन के एक्वा लाइन रूट पर अनोखी शुरुआत हुई है। अब आप नोएडा…

नोएडा में ले सकते हैं मेट्रो कोच में खूब मजा, हुई अनोखी शुरुआत

Noida News : नोएडा शहर में मेट्रो ट्रेन के एक्वा लाइन रूट पर अनोखी शुरुआत हुई है। अब आप नोएडा में मेट्रो ट्रेन के कोच में खूब मजा ले सकते हैं। जी हां ठीक सुना अपने, आप नोएडा में मेट्रो ट्रेन के कोच में खाने पीने से लेकर संगीत तथा पार्टी करने तक का मजा ले सकते हैं।

Noida News

नोएडा की अनोखी पहल

दर्शन नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा के बीच में एक्वा लाइन के नाम से मेट्रो ट्रेन चलाई जाती है। इसी एक्वा लाइन पर नोएडा शहर का सेक्टर 137 भी पड़ता है। नोएडा के सेक्टर 137 मेट्रो स्टेशन पर बाकायदा मेट्रो ट्रेन के कोच के अंदर एक शानदार रेस्टोरेंट खोला गया है। नोएडा में मेट्रो कोच के अंदर खोला गया यह रेस्टोरेंट पूरे उत्तर प्रदेश में किस प्रकार का पहला प्रयास है। मेट्रो कोच रेस्टोरेंट में आप खाने-पीने से लेकर पार्टी करने तथा म्यूजिक सुनने का मजा ले सकते हैं। यहां वीडियो में देखें मेट्रो कोच वाले रेस्टोरेंट का नजारा।

19 अप्रैल को उद्घाटन

नोएडा के सेक्टर 137 मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो कोच वाला रेस्टोरेंट शुरू कर दिया गया है। नोएडा प्रधिकरण के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इस रेस्टोरेंट का औपचारिक उद्घाटन 19 अप्रैल को नोएडा प्राधिकरण के CEO डॉ. लोकेश कुमार एम करेंगे। नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की प्रवक्ता निशा वाधवन ने बताया कि मेट्रो कोच के संचालन का काम नोएडा की ही सिटी सुपर मार्ट नामक कंपनी को सौंपा गया है। पहले चरण में कंपनी को 9 वर्ष के लिए मेट्रो कोच में रेस्टोरेंट चलाने का ठेका दिया गया है। नोएडा मेट्रो रेल कंपनी को भरोसा है कि यह प्रयोग खूब सफल होगा।

नोएडा में लाया जाएगा दुबई जैसा आकर्षण, बनेगा फूलों वाला पार्क

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post