Thursday, 9 May 2024

किशोरी से दरिंदगी करने वाले युवक के साथ जिला जेल में हुई बड़ी अनहोनी

Noida News (चेतना मंच)। नोएडा (गौतमबुद्धनगर) की लुक्सर स्थित जिला कारागार में निरुद्ध विचाराधीन बंदी युवक की उपचार के दौरान…

किशोरी से दरिंदगी करने वाले युवक के साथ जिला जेल में हुई बड़ी अनहोनी

Noida News (चेतना मंच)। नोएडा (गौतमबुद्धनगर) की लुक्सर स्थित जिला कारागार में निरुद्ध विचाराधीन बंदी युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। आरोपी युवक एक किशोरी के अपहरण व बलात्कार के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

Noida News in hindi

ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के जेवर के आरआर कॉलोनी ग्राम रोई निवासी 28 वर्षीय राहुल पुत्र राजपाल को एक किशोरी का अपहरण करके उसके साथ बलात्कार किए जाने के आरोप में गिरफ्तार का जेल भेजा गया था। रविवार की रात अचानक राहुल की तबीयत खराब हो गई। तबीयत खराब होने पर उसे जेल परिसर में बने अस्पताल में ले जाया गया। गंभीर हालत को देखते हुए राहुल को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान राहुल की मौत हो गई।

अस्पताल से सूचना मिलने पर थाना ईकोटेक वन पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के परिजनों को भी इस मामले की जानकारी दे दी गई है। युवक की मौत किस वजह से हुई इस मामले में पुलिस व जेल के अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती के भाई से मारपीट

ग्रेटर नोएडा में यवुती को घर में अकेला देखकर कर दबंग युवक जबरन घर में घुस आए और छेड़छाड़ की। इस बात का विरोध करने पर आरोपियों ने युवती व उसके भाई के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया।
थाना जारचा में दर्ज कराई रिपोर्ट में शबनम (काल्पनिक नाम) ने बताया कि वह बीते 22 दिसंबर को घर में अकेली थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले सोनू, सोहल व समीर जबरन उसके घर में घुस आए और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। उसने इस बात का विरोध करते हुए शोर मचाया तो उसका भाई अयान मौके पर आ गया। अयान ने जब चारों युवकों की हरकतों का विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की।

शबनम का आरोप है कि जब वह अपने भाई को बचाने पहुंची तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की। आरोपी रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। थाना प्रभारी का कहना है कि पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

शुरू हो गया है समाज के अनमोल रत्न अवार्ड, आप भी हो सकते हैं भाग्यशाली विजेता

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post