Saturday, 4 May 2024

नोएडा पुलिस ने शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी का माल बरामद

Noida News : उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस को एक बड़ी सफलाता मिली है। नोएडा पुलिस ने 6 अंतर्राज्यीय चोरों को…

नोएडा पुलिस ने शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी का माल बरामद

Noida News : उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस को एक बड़ी सफलाता मिली है। नोएडा पुलिस ने 6 अंतर्राज्यीय चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए चोरों से चोरी का काफी सामान बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने इस सभी चोरों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

Noida News

नोएडा के थाना फेस-3 पुलिस ने 6 चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन चोरों के पास से चोरी के 9 स्मार्ट मोबाइल फोन, 30 कीपैड मोबाइल फोन, तीन एलइडी और चोरी की घटना में प्रयुक्त वैगनआर कार सहित चोरी की दो बाइक और नगदी बरामद की है।

6 शातिरों को पुलिस ने पकड़ा

इस मामले की जानकारी देते हुए नोएडा सेंट्रल जोन के एडीसीपी हृदेश कठेरिया ने बताया कि थाना प्रभारी विजय कुमार और उनकी टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए 6 चोरों को गिरफ्तार किया है। उनहोने बताया कि पकड़े गए सभी चोर शातिर किस्म के है। जो नोएडा और ग्रेटर नोएडा सहित दिल्ली एनसीआर में चोरी की घटनाओं को अंजा देते है। पूछताछ में पकड़े गए चोरों ने अपने नाम कमरुद्दीन, शाहवेज खान, शादाब उर्फ इंतजार, धीरेंद्र सिंह, विजय और अमन बताया है।

इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में की थी चोरी

उन्होंने बताया कि पकड़े गए शातिर चोरों की निशानदेही पर 9 स्मार्ट मोबाइल फोन, 30 कीपैड मोबाइल फोन, 3 एलइडी टीवी, एक इंडक्शन चूल्हा, घटना में प्रयुक्त वैगनआर कार, दो बाइक और 5 हजार रुपए बरामद किए। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने बीते दिनों गढ़ी गांव में एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। चोरी की यह पूरी घटना इलेक्ट्रॉनिक शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

चोरी का माल बेचने की फिराक में थे आरोपी

बता दें कि पकड़े गए आरोपी चोरी के माल को बेचने की फिराक में थे लेकिन मुखबिर की सूचना पर वह पुलिस की हत्थे चढ़ गए। एडीसीपी ने बताया कि पकड़े गए कमरुद्दीन पर 9, नरेंद्र सिंह पर पांच, सावेज खान, शादाब उर्फ इंतजार,विजय सिंह और अमन पर दो-दो मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए आरोपियों ने चोरी की कई घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है।

पुलिस ने दो हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post