Monday, 6 May 2024

लोकसभा चुनाव के चलते बंद रहेंगी नोएडा की सड़कें, इन गाड़ियों को होगी इजाजत

Noida Traffic Advisory : देशभर में चुनाव के दूसरे चरण की तैयारियां चल रही है। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण…

लोकसभा चुनाव के चलते बंद रहेंगी नोएडा की सड़कें, इन गाड़ियों को होगी इजाजत

Noida Traffic Advisory : देशभर में चुनाव के दूसरे चरण की तैयारियां चल रही है। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में नोएडा सहित कई क्षेत्रों में चुनाव होने हैं। इसी कड़ी में नोएड़ ट्रैफिक पुलिस की ओर से नोएडा वासियों के लिए ट्रैफिक डायवर्जन प्लान जारी किया गया है। जिसके अनुसार चुनाव वाले दिन पोलिंग पार्टियों के रवानगी के दौरान सेक्टर – 88 फूल मंडी के आसपास की सड़कों पर गुरुवार और शुक्रवार के ट्रैफिक डायवर्जन लागू रहेगा। इसको लेकर नोएडा ट्रैफिक पुलिस की ओर से ए़डवाइजरी जारी की गई है।

अधिकारियों को होगी जाने की मंजूरी

इस बारे में जानकारी देते हुए नोएडा डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने बताया कि फूल मंदी के आसपास की सड़कों पर निर्वाचन से जुड़े वाहनों को छोड़कर दूसरे सभी तरह के वाहन पूरी चर से प्रतिबंधित रहेंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि फूलमंडी तिराहे से गेट नंबर-3, 4, और 2 के सामने से लेकर सेक्टर-88 कैंट आरओ चौक तक मार्ग पूरी तरह बंद रहेगा। इस रास्ते पर केवल अधिकारियों के वाहन चल सकेंगे।

Noida Traffic Advisory

मालवाहक वाहन रहेंगे प्रतिबंधित

नोएडा ट्रैफिक डीएसपी ने कहा कि फूल मंडी के सामने डीएससी रोड पर दोनों तरफ 25 अप्रैल को सुबह 7 से रात 10 बजे तक और 26 अप्रैल को सुबह 7 से रात 12 बजे तक सभी तरह के मालवाहक वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। वहीं सूरजपुर से फेज टू की तरफ आने वाले मालवाहक वाहन कच्ची सड़क तिराहे से दाहिने टर्न कर औद्योगिक एरिया रास्ते से होकर गंतव्य को जा सकते हैं। भंगेल से सूरजपुर की तरफ जाने वाले वाहन गेझा तिराहे से दाहिने टर्न कर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे, परी चौक होकर गंतव्य को जा सकते हैं। साथ ही नोएडा ट्रैफिक डीएसपी अनिल कुमार यादव ने कहा कि फूल मंडी से सेक्टर-88 चौक तक जाने वाले लोग फेज टू तिराहे से लावा कंपनी तिराहा होकर गंतव्य की ओर जा सकते हैं। कोई समस्या होने पर लोग हेल्पलाइन नंबर-9971009001 पर संपर्क कर सकते हैं।

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने लोगों से की अपील, कहा- जरुर करें मतदान

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post