Monday, 20 May 2024

नोएडा में आज शाम को रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, इन रूटों पर जाने से बचें

Noida Traffic Advisory : नोएडा में शुक्रवार शाम को ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा। नोएडा से गुजरने वाले लाखों वाहन चालकों के…

नोएडा में आज शाम को रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, इन रूटों पर जाने से बचें

Noida Traffic Advisory : नोएडा में शुक्रवार शाम को ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा। नोएडा से गुजरने वाले लाखों वाहन चालकों के लिए नोएडा कमिश्नरेट ने ट्रैफिक एडवाजरी जारी की है। ट्रैफिक एडवाजरी में कहा गया है कि कुछ रूटों पर शाम के समय वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित या डायर्वट किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का निजी कार्यक्रम प्रस्तावित

आपको बता दें कि शुक्रवार शाम को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक निजी कार्यक्रम प्रस्तावित है। जानकारी के मुताबिक  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा के सेक्टर-85 स्थित एक निजी न्यूज चैनल में आ रहे है। मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को देखते हुए नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने शहर वासियों के लिए ट्रैफिक एडवाजरी जारी की है।

नोएडा के इन रूटों पर जाने से बचें

नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने ट्रैफिक एडवाजरी जारी करते हुए बताया गया है कि अतिविशिष्ठ महानुभाव का  नोएडा में भ्रमण प्रस्तावित है। भ्रमण के प्रस्तावित स्थान नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर चिल्ला, DND, फिल्मसिटी, महामाया फ्लाओवर, सेक्टर-93 स्थित एल्डिको चौक, सेक्टर-83-92 चौक, सेक्टर-85 चौकी चौक आदि के आसपास सुरक्षा की दृष्टि से कुछ समय के ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा या स्थागित रहेगा।

शराब तस्कर की पुलिस हिरासत में मौत की होगी मजिस्ट्रेट जांच

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post