Thursday, 2 May 2024

बदलाव चाह रही है क्षेत्र की जनता, जरूर होगा बदलाव: सोलंकी

Noida News : गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी ने चुनाव में पूरी…

बदलाव चाह रही है क्षेत्र की जनता, जरूर होगा बदलाव: सोलंकी

Noida News : गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी ने चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है। बसपा प्रत्याशी श्री सोलंकी ने दावा किया है कि गौतमबुद्धनगर क्षेत्र की जनता बदलाव चाहती है। उनका काहना है कि गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र की जनता भाजपा को चुनाव हराकर क्षेत्र में विकास के लिए बसपा को चुनाव जिताएगी। चेतना मंच के साथ बात करते हुए बसपा प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी ने कहा कि वें क्षेत्र के संपूर्ण विकास के लिए वोट मांग रहे हैं।

बसपा का भाजपा से सीधा मुकाबला

चेतना मंच के साथ बात करते हुए बसपा प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी ने कहा कि गौतमबुद्धनगर की सीट पर भाजपा के साथ बसपा का सीधा मुकाबला है। उन्होंने बताया कि वें 27 साल की उम्र से गौतमबुद्धनगर क्षेत्र की जनता की सेवा कर रहे हैं। उसी सेवा के आधार पर खुर्जा से लेकर नोएडा तक आम जनता के साथ उनका सीधा जुड़ाव है। नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा की स्थापना कराने के काम में उनकी विशेष भूमिका थी। वें नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा के संस्थापक सदस्य रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने क्षेत्र की जनता का पूरा मिजाज पता है। क्षेत्र की जनता इस बार बदलाव के मूड़ में है। जनता को पता है कि बहुजन समाज पार्टी का एक बहुत बड़ा वोट बैंक है। भाजपा को हराने की ताकत बसपा में ही है। गौतमबुद्धनगर सीट पर सबसे पहला सांसद भी बसपा का ही बना था। यही कारण है कि इस चुनाव में भाजपा तथा बसपा का सीधा मुकाबला हो रहा है। जनता के भरपूर समर्थन व आशीर्वाद से इस बार गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट पर बसपा की जीत अवश्य होगी।

क्षेत्र की हर समस्या का होगा समाधान

बातचीत में राजेन्द्र सिंह सोलंकी ने कहा कि गौतमबुद्धनगर क्षेत्र के किसानों को यहां के प्राधिकरणों ने लूट लिया है। किसानों की जमीनों का मुआवजा अब तक नहीं मिला है। जिने किसानों की जमीनों पर फैक्ट्रियां लगाई गई हैं उन्हीं किसानों के बच्चे बेरोजगार घूम रहे हैं। हमने यह व्यवस्था कराई थी कि यहां लगने वाले उद्योगों में 60 प्रतिशत नौकरी स्थानीय युवाओं को ािमलेगी। इस व्यवस्था पर बिल्कुल भी अमल नहीं हो रहा है। फ्लैट बॉयर्स परेशान है। उन्हें ने तो फ्लैटों का कब्जा मिल रहा है और ना ही रजिस्ट्री हो पा रही है। इसी प्रकार की ढेर सारी समस्याएं गौतमबुद्धनगर की जनता की है। सांसद बनते ही क्षेत्र की सारी समस्याओं का समाधान कराया जाएगा।

बहन जी का क्षेत्र है

बसपा प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह सोलंकी ने आगे कहा कि गौतमबुद्धनगर क्षेत्र हमारी नेता बहन कुमारी मायावती का गृह जनपद है। इस क्षेत्र से बहन जी को विशेष प्यार है। अपनी सरकार के समय बसपा ने इस क्षेत्र का सर्वांगीण विकास कराया था। विकास की गति को फिर से तेज करने के लिए क्षेत्र की पूरी जनता उनके साथ एकजुट हो रही है। श्री सोलंकी ने भरोसा जताया कि क्षेत्र के सर्व समाज के आशीर्वाद से वें लोकसभा का चुनाव जीतने वाले हैं।

मोदी की गारंटी मतलब गारंटी पूरी होने की गारंटी – CM योगी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post