Sunday, 28 April 2024

नोएडा में संभल कर निकलें, जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी, इन रूटों को किया डायवर्ट

किसानों के बढ़ते प्रदर्शन पर पुलिस ने जारी की यातायात एडवाइजरी, इन रूटों को किया गया डायवर्ट

नोएडा में संभल कर निकलें, जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी, इन रूटों को किया डायवर्ट

Noida News :  नोएडा के किसान NTPC पर अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं ,कई दिनो से किसानो का धरना प्रदर्शन जारी है। किसानो ने एनटीपीसी पर तालबंदी की घोषणा भी की है। इस बढ़ते प्रदर्शन को देखते हुए नोएड़ा पुलिस ने हाल ही में एक  traffic advisory, जारी की है । जिसके अनुसार शुक्रवार को गिझौड चौक सेक्टर 31/25 चौक से यातायात का डायवर्जन किया गया है। यह डावर्जन सुबह 11 बजे से दोपहर तीन बजे तक रहेगा।

नोएडा में  कई जगह किया गया रूट डायवर्जन

नोएडा में जारी हुई एडवाइजरी के अनुसार सेक्टर-60 से एलीवेटेड के नीचे होकर निठारी की ओर जाने वाला यातायात गिझौड चौक से दाहिने मुडकर होशियारपुर तिराहा होकर जा सकेगा। वहीं, सैक्टर 60 से एलीवेटेड के नीचे आकर सैक्टर 12, 20, 22 आदि की ओर जाने वाला यातायात गिझौड चौक से बांये मुडकर सैक्टर 57 चौक होकर जा सकेगा। इसके अलावा सेक्टर-18 से एलीवेटेड के नीचे होकर सेक्टर-54, 57, 58, 60 आदि की ओर जाने वाले लोगों को सेक्टर-31.25 चौक से बाएं मुडकर मोदी मॉल चौक की ओर से जा सकेंगें।

Noida News

नोएडा पुलिस ने जारी किया हेल्प लाइन नम्बर

नोएडा सैक्टर 18 से एलीवेटेड के नीचे आकर सैक्टर 52, 53, 54, 60 आदि की ओर जाने वाला सारे यातायात को सैक्टर 31.25 चौक से दाहिने मुडकर लॉजिक्स मॉल होकर जाना पड़ेगा। वहीं, एडोब चौक से एनटीपीसी, सिटी सेन्टर की ओर जाने वाला यातायात मोदी मॉल चौक होकर सैक्टर 31.25 से जाना पड़ेगा। याताया में हो रही असुविधा से बचने के लिए नोएडा वासी जारी की जा रही एडवाइजरी की मदद ले सकते हैं । लेकिन इसके बाद भी अगर नोएडा में यातायात असुविधा को लेकर आपको किसी भी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो, इसके लिए आप यातायात हेल्प लाइन नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते है

जेवर टोल प्लाजा पर किसान एकता संघ ने किया धरना प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post