Monday, 20 May 2024

गाड़ी से नोट उड़ा कर दिखा रहे थे टशन, पुलिस ने ठोका भारी जुर्माना

Noida News : नोएडा में पैसे का दिखावा करने वालों की कमी नहीं है। एक तरफ जहां लोग कुछ पैसों…

गाड़ी से नोट उड़ा कर दिखा रहे थे टशन, पुलिस ने ठोका भारी जुर्माना

Noida News : नोएडा में पैसे का दिखावा करने वालों की कमी नहीं है। एक तरफ जहां लोग कुछ पैसों के लिए अपने घरों से दूर जाकर मेहनत-मजदूरी से काम करते हैं, वहीं नोएडा के कुछ लोग पैसों को कुछ नहीं समझते। हाल ही में ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें तेज रफ्तार से चल रही रेंग रोवर कार से एक लड़का नोएडा की सड़कों पर पैसा उड़ता नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद ही इसपर नोएडा पुलिस की ओर से सख्त एक्शन लिया गया।

हवा में पैसे उड़ा रहे है लड़का

जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 20 में रात के समय तेज रफ्तार रेंज रोवर की खिड़की से कुछ लोग लापरवाही से पैसे फेंकते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से शेयर किए जा रहे इस वीडियो में कुछ लोग चलती कार के अंदर बैठे हुए हैं। जिनमें से एक लड़का हवा में पैसे उड़ा रहा है। वहीं उस कार से साथ एक स्कॉर्पियो कार चल रही है, जो इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर रही है। कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने लापरवाह व्यवहार की आलोचना की और पुलिस से यातायात नियमों की अनदेखी करने और दूसरों के जीवन को खतरे में डालने के लिए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया।

पुलिस ने लगाया भारी जुर्माना

नोएडा से वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूजर एक्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, लग्जरी कार में एक शख्स नोट उड़ाता दिख रहा है। दूसरी कार से रील वीडियो बनाया जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह इसी कार का है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस ने कार्रवाई की और भारी जुर्माना लगाया। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने उन पर ₹21,000 का जुर्माना लगाया।

गन्ना किसानों के लिए सरकार ने की बड़ी घोषणा, FRP बढ़ाने को दी मंजूरी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post