Saturday, 4 May 2024

चार साल के मासूम बच्चे को रौंदती हुई चली गई गाड़ी

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा में मौत बनकर तेज रफ्तार में दौड़ रहे वाहनों ने तीन परिवारों के…

चार साल के मासूम बच्चे को रौंदती हुई चली गई गाड़ी

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा में मौत बनकर तेज रफ्तार में दौड़ रहे वाहनों ने तीन परिवारों के घर की खुशियां मातम में बदल दी हैं। हादसों में एक बच्चे की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है।
थाना सेक्टर 142 प्रभारी विनीत राणा ने बताया कि बीती रात्रि नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे  (Noida-Greater Noida Expressway) पर किसी अज्ञात वाहन ने एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी और फरार हो गया। रास्ते से गुजर रहे राहगीर ने घायल व्यक्ति के मोबाइल से उसके परिजनों से बात कर घायल को यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया उपचार के दौरान उक्त व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान दिल्ली निवासी रामगोपाल शर्मा पुत्र बनारसी शर्मा के रूप में हुई। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को खंगाल कर आरोपी वाहन चालक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

वहीं थाना फेज-2 क्षेत्र के एनएसईजेड (NSEZ) के पास तेज गति में आ रहे बाइक सवार ने सडक़ पार कर रही महिला रेणु देवी को टक्कर मार दी टक्कर लगने से रेणु देवी गंभीर रूप से घायल हो गई इस दौरान बाइक सवार मौके से फरार हो गया घायल रेणु देवी को उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल लेकर गए रेणु देवी की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) के लिए रेफर कर दिया दो दिन जिंदगी और मौत से जूझने के बाद रेणु देवी ने आखिरकार उपचार के दौरान दम तोड़ दिया इस संबंध में रेणु देवी के पति सियाराम पासवान ने अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Noida News :

वहीं थाना जारचा क्षेत्र के ग्राम जमशेदपुरा में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 4 वर्षीय लवी पुत्र महेश गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक लवी अपने घर के बाहर खेल रहा था इस दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी थी।

बड़ी ख़बर: 1993 सीरियल बम ब्लास्ट केस, अब्दुल करीम टुंडा अदालत से बरी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post