Friday, 17 May 2024

नोएडा में महाजाम : किसानों के दिल्ली कूच से चारों तरफ जाम ही जाम

किसानों के दिल्ली कूच से नोएडा में चारों तरफ जाम ही जाम, पुलिस ने किया रूट डायवर्जन

नोएडा में महाजाम : किसानों के दिल्ली कूच से चारों तरफ जाम ही जाम

Noida Traffic Jam :  आज किसानों के संसद भवन घेरने के लिए दिल्ली कूच के चलते नोएडा में चारों ओर जाम ही जाम की स्थिति बनी हुई है। हालांकि पुलिस ने जाम के मददेनजर रूट डायवर्जन तो किया। लेकिन रूट डायवर्जन के बाद भी कई चौराहों पर जाम की स्थिति बनी हुई है।

पुलिस ने किया रूट डायवर्जन

सुबह से ही नोएडा के रजनी गंधा चौक, झुंडपुरा, अटटा, चौड़ा मोड़, सेक्टर-51 व सेक्टर-71 चौराहा, तीन मूर्ति चौराहा तथा नोएडा-दिल्ली, चिल्ला बॉर्डर पर जाम की स्थिति बनी हुई है।

 

 नोएडा में चारों तरफ जाम ही जाम

नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा से किसानों का निकलना शुरू हो चुका है। इसको लेकर जगह-जगह लम्बी-लम्बी वाहनों की कतारें लगी रही। हालांकि लम्बा जाम अभी तक नहीं लग पाया है। लेकिन नौकरी पेशा लोगों तथा कामकाजी लोगों को अपने कार्यालय व प्रतिष्ठानों में जाने में काफी समय लगा। खबर लिखे जाने तक यह सिलसिला जारी था।

अगर आप दिल्ली से नोएडा या नोएडा से दिल्ली की तरफ आ रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए बेहद काम की खबर है। खबर यह है कि आज गुरुवार को नोएडा से भारी संख्या में किसान दिल्ली की तरफ कूच करने वाले हैं। जिससे आपको जाम का सामना भी करना पड़ सकता है। अपनी मांगों के साथ किसान दिल्ली की तरफ कूच करेंगे, संयुक्त किसान मोर्चा के नेतृत्व में किसानों ने संसद के घेराव का आव्हान किया है।

Farmer Protest News

दरअसल उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में मुआवजे और अन्य मांगों को लेकर मांगों नोएडा प्राधिकरण के गेट पर धरना दे रहे किसान बृहस्पतिवार को दिल्ली कूच करेंगे। किसानों को दिल्ली कूच को लेकर नोएडा यातायात पुलिस ने सेक्टर-छह उद्योग मार्ग पर वाहनों की आवाजाही आंशिक रूप प्रतिबंधित कर दी है। किसानों के कूच के बाद ही इस मार्ग पर आवागमन की अनुमति दी जाएगी।

ग्रेनो से दिल्ली कूच करेंगे किसान, नोएडा में कई रूट पर डायवर्जन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।


Related Post