Saturday, 4 May 2024

पति से अलग रह रही महिला बिस्तर पर मिली मृत, गले पर थे निशान

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। चोटपुर कॉलोनी में रहने वाली एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके घर…

पति से अलग रह रही महिला बिस्तर पर मिली मृत, गले पर थे निशान

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। चोटपुर कॉलोनी में रहने वाली एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके घर से बरामद हुआ है। महिला के गले पर दबाए जाने के निशान हैं। महिला पिछले कुछ समय से विवाद के चलते अपने पति से अलग रह रही थी। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए थाना सेक्टर-63 पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है।

Noida News :

थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि मूल रूप से बदायूं निवासी पूजा देवी पत्नी वेदपाल चोटपुर कॉलोनी में रहती थी। वह फेस-3 की एक एक्सपोर्ट कंपनी में काम करती थी। रविवार की सुबह पूजा देवी के साथ काम करने वाली महिला ने उसे कई बार कॉल किया लेकिन उसने फोन पिक नहीं किया। इसके बाद महिला पूजा के घर पहुंची जहां पूजा अपने बिस्तर पर बेसुध अवस्था में पड़ी हुई थी। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। महिला ने इसकी सूचना आस-पड़ोस के लोगों को दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। प्रारंभिक जांच के दौरान पूजा के गले पर दबाए जाने के निशान मिले हैं। जांच में पता चला की पूजा देवी इसलिए कुछ समय से अपने पति से अलग रह रही थी। उन्होंने बताया की मौत के कारणों को पता लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। इस संबंध में परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। परिजनों ने अभी किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी है। वहीं चर्चा है कि पूजा देवी की हत्या की गई है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है।

युवक ने लगाई फांसी

वहीं थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में किराए पर रहने वाले एक युवक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिस वजह से आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

मूल रूप से जिला शाहजहांपुर निवासी आकाश पुत्र गुरु चरण अपने भाई के साथ बहलोलपुर गांव में किराए पर रह रहा था। वह एक निजी कंपनी में काम करता था। रविवार की सुबह उसका भाई अपनी ड्यूटी पर चला गया लेकिन आकाश कमरे पर ही रह गया आकाश का भाई जब ड्यूटी से वापस लौटा तो उसे वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। उसने पड़ोसी की मदद से आकाश को फंदे से नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर थाना सेक्टर-63 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। थाना प्रभारी का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आकाश पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाव में था।

उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, 25 लाख लोगों को मिलेगा लाभ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post