Thursday, 2 May 2024

Threads यूज़र्स के लिए खुशखबरी, अब इस ऐप से देख सकेंगे लाइव IPL मैच!

Threads: माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स को टक्कर देने के लिए मेटा के मालिक मार्क ज़ुकरबर्ग लोगों के लिए थ्रेड्स (Threads)…

Threads यूज़र्स के लिए खुशखबरी, अब इस ऐप से देख सकेंगे लाइव IPL मैच!

Threads: माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स को टक्कर देने के लिए मेटा के मालिक मार्क ज़ुकरबर्ग लोगों के लिए थ्रेड्स (Threads) को पेश किया था। जो फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम से लिंक्ड होता है और इसमें यूज़र्स लंबे-लंबे पोस्ट के कई थ्रेड्स एक्स की तरह लिख सकते है। इसी बीच IPL मैच प्रेमियों के लिए ऐप ने नया फीचर जारी किया है। जो आपको थ्रेड्स यूज करने में रुची पैदा कर सकता है। आइए जानते है इसके बारें में

थ्रेड्स में आया नया फीचर

आपको बता दें कि मेटा इस ऐप में लगातार नए फीचर्स को पेश करता आ रहा है, जो यूज़र्स के लिए पहले से भी ज्यादा सुविधाजनक बनता जा रहा है। वहीं इस बार कंपनी ने अपने इस प्लेटफॉर्म में लाइव स्पोर्ट्स स्कोर्स (Live Sports Scores) का फीचर पेश किया है। जिसका नाम सुनते है, आप समझ सकते है ये आपके किस काम आने वाला है।

NBA से होगी शुरुआत

दरअसल मेटा के इस खास फीचर के जरिए लोग दुनियाभर में हो रहे अलग-अलग खेलों के लाइव स्कोर्स अपडेट देख सकते है। एक रिपोर्ट के मुताबिक थ्रेड्स सबसे पहले अपने ऐप में NBA यानी अमेरिका में होने वाली लोकप्रिय बास्केटबॉल प्रतियोगिता के स्कोर को लाइव अपडेट करेगा। उसके बाद इस ऐप में धीरे-धीरे अन्य खेलों के लाइव स्कोर अपडेट को भी शामिल किया जा सकता है। वहीं थ्रेड्स के जारिए यूज़र्स लाइव स्कोर अपडेट फीचर का इस्तेमाल मैच शुरू होने से पहले, मैच के दौरान और मैच खत्म होने के बाद भी कर पाएंगे। मैच से पहले थ्रेड्स का लाइव स्कोर अपडेट फीचर यूज़ करेंगे तो उसमें मैच के शुरू होने का वक्त दिखाई देगा। वहीं, मैच के दौरान मैच के लाइव स्कोर्स और मैच खत्म होने के बाद फाइनल स्कोर दिखाई देगा।

Threads

थ्रेड्स का ऐसे कर सकते है इस्तेमाल

दऱअसल थ्रेड्स अपने इस फीचर को रीज़न वाइज़ यानी विभिन्न देशों में प्रसिद्ध खेलों के हिसाब से अपडेट कर सकता है। जैसे उदाहरण के तौर पर अमेरिका में बास्केटबॉल की प्रतियोगिता के लिए एनबीए की लोकप्रियता काफी ज्यादा है, इसलिए कंपनी ने शुरुआत ही एनबीए से की है।

IPL देखने वालों के लिए थ्रेड्स फायदेमंद

वहीं NBA की तरह कंपनी भारत के सबसे प्रसिद्ध खेल क्रिकेट और इसके सबसे लोकप्रिय टूर्नामेंट आईपीएल के स्कोर को लाइव अपडेट करने वाली है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस फीचर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। Threads

नोएडा सीट पर क्या है शुरूआती समीकरण, जानिए विश्लेषकों की राय

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post