Friday, 3 May 2024

लखनऊ में फ्लिपकार्ट के सीईओ समेत दो के खिलाफ धोखाधड़ी का केस, कोर्ट के आदेश पर हुई कार्रवाई, जानिए पूरा मामला

Lucknow News : लखनऊ: देश में ऑनलाइन खरीदारी को लेकर लोगों से आए दिन धोखाधड़ी के मामले सामने आते रहते हैं।…

लखनऊ में फ्लिपकार्ट के सीईओ समेत दो के खिलाफ धोखाधड़ी का केस, कोर्ट के आदेश पर हुई कार्रवाई, जानिए पूरा मामला

Lucknow News : लखनऊ: देश में ऑनलाइन खरीदारी को लेकर लोगों से आए दिन धोखाधड़ी के मामले सामने आते रहते हैं। वहीं शिकायत के बाद कार्रवाई भी की जाती है, बावजूद इसके यह खेल लगातार जारी है। ऐसा ही एक मामला यूपी की राजधानी लखनऊ में सामने आया है। जहां पर गोमतीनगर विस्तार थाने में फ्लिपकार्ट के सीईओ समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। बता दें कि कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Lucknow News

साल 2021 में मंगाया था गद्दा

इंस्पेक्टर गोमतीनगर के मुताबिक, सेक्टर- 5 निवासी अधिवक्ता अभिषेक भटनागर का आरोप है कि उन्होंने 9 अक्टूबर 2021 से शाॅपिंग साइट फ्लिपकार्ट से गद्दा बुक किया था। उनके अनुसार 26 नवंबर 2021 की रात शाॅपिंग साइट पर गद्दा उनको डिलीवर दिखाने लगा, जबकि गद्दा उसके घर नहीं आया था। पूछताछ करने पर कम्पनी ने जवाब भी नहीं दिया और रुपए भी नहीं लौटाए, जिसके बाद पीड़ित ने थाने में तहरीर दी थी। लेकिन केस नहीं दर्ज किया गया था।

CEO समेत दो के खिलाफ केस दर्ज

अधिवक्ता अभिषेक भटनागर ने बताया बार-बार थाने के चक्कर लगाने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। जिसके बाद कोर्ट में अर्जी दायर की थी। जहां से आदेश मिलने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई में लग गई है। पीड़ित अधिवक्ता ने फ्लिपकार्ट के सीईओ और स्लीप मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। बता दें कि इससे पहले की देश के अलग अलग राज्यों फ्लिपकार्ट के खिलाफ कई मामले दर्ज हो चुके हैं।

वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम 6 साल के लिए निष्कासित, जानिए क्यों कांग्रेस पार्टी ने की कार्रवाई

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post