Friday, 3 May 2024

अपनी बहू को खास यात्रा में देखने के लिए मुरादाबाद में उमड़ा जन सैलाब, लोग बोले वाह

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर में शनिवार को अनोखा नजरा नजर आया। अवसर भी खास ही था।…

अपनी बहू को खास यात्रा में देखने के लिए मुरादाबाद में उमड़ा जन सैलाब, लोग बोले वाह

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर में शनिवार को अनोखा नजरा नजर आया। अवसर भी खास ही था। दरअसल उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर की बहू एक खास यात्रा के तहत खुली जीप पर सवार होकर मुरादाबाद की सडक़ों पर उतरी तो मुरादाबाद की बहू को देखने के लिए भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा। उत्तर प्रदेश के शहर मुरादाबाद की बहू को खास अंदाज में देखकर लोगों ने कहा वाह क्या बात है।

कौन है मुरादाबाद की बहू

आपको बता दें कि मुरादाबाद की यह बहू और कोई नहीं बल्कि कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी वाड्रा हैं। जी हां प्रियंका गांधी की शादी मुरादाबाद शहर के मूल निवासी रॉबर्ट वाड्रा के साथ हुई है। प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा 18 अप्रैल 1969 को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर में ही पैदा हुए थे। इसी नाते से मुरादाबाद शहर के लोग ही नहीं बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश के लोक प्रियंका गांधी को मुरादाबाद की बहू के संबोधन से भी बुलाते हैं। शनिवार को प्रियंका गांधी अपने भाई राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुए दोनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी तथा प्रियंका गांधी एक खुली जीप पर सवार होकर मुरादाबाद की सडक़ों पर घूमते नजर आए। इस दौरान उन्हें देखने के लिए भारी मात्रा में जन सैलाब उमड़ पड़ा।

Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi

अब पूरे प्रदेश में जांएगी प्रियंका गांधी

शनिवार प्रियंका गांधी मुरादाबाद से यात्रा के साथ जुड़ीं और फिर अमरोहा, संभल, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस तथा आगरा होते हुए फतेहपुर सीकरी तक राहुल का साथ देंगी। प्रियंका गांधी को चंदौली से ही इस यात्रा में शामिल होना था, लेकिन तबियत ठीक नहीं होने के चलते वह इसमें शामिल नहीं हो सकीं थीं। यात्रा रविवार को आगरा पहुंचेगी जहां सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी इसमें शामिल होंगे जहां राहुल प्रियंका एक बार राहुल गांधी के साथ नजर आएंगी।

प्रियंका गांधी का भाजपा पर हमला, कहा दुशासनों को सबक सिखाएगी जनता

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post